राहुल गांधी ने MODI की तुलना में चीन सरकार को बेहतर बताया | NATIONAL NEWS

15 January 2018

नई दिल्ली। भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस AICC के अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना चीन की सरकार से करते हुए चीन को कहीं ज्यादा बेहतर बताया है। उन्होंने कहा कि जिस काम को करने में PM NARENDRA MODI 1 साल लगाते हैं, वो CHINA में 2 दिन के भीतर हो जाता है। RAHUL GANDHI उत्तरप्रदेश की अमेठी में थे। बता दें कि राहुल गांधी ने हाल ही में चीन का दौरा किया है। यह बयान उन्होंने चीन से लौटकर दिया है। 

यहां पहुंचने के बाद उन्होंने कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा। राहुल ने कहा कि चीन जिस काम को दो दिन में करता है उस काम को पीएम मोदी 1 साल में करते हैं। राहुल ने कहा पीएम मोदी ने आम जनता से रोजगार का झूठा वादा किया है। इसके साथ ही केंद्र सरकार की मेक इन इंडिया योजना पूरी तरह से विफल साबित हुई है। सभा के बाद राहुल ने कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया।

इससे पहले राहुल दिल्ली से लखनऊ पहुंचे जहां से वो अमेठी के लिए रवाना हो गए। अमेठी के बीच रायबरेली में भी वो रूके जहां उनका जोरदार स्वागत हुआ। इसके बाद जैसे ही वो निगोहां पहुंचे यहां उन्होंने अपना काफिला रुकवाकर हनुमान मंदिर में दर्शन किए। इसके बाद चाय और पकौड़ी का नाश्ता भी किया। राहुल के इस दो दिवसीय दौरे को लेकर तैयारियां हो चुकी हैं और पार्टी के समर्थकों में खासा उत्साह नजर आ रहा है। उनके इस दौरे को लेकर एसपीजी ने भी सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं। राहुल अपने इस दौरे पर रोड शो भी करेंगे।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week