भाजपा-कांग्रेस विधायकों की साझेदारी में चल रहा है अवैध कारोबार | KATNI MP NEWS

Friday, January 12, 2018

भोपाल। कटनी में कल ग्रामीणों ने जमकर हंगामा मचाया। यदि उनकी बातों पर यकीन करें तो भाजपा विधायक मोदी कश्यप और कांग्रेस विधायक तरूण भानोत की साझेदारी में रेत का अवैध कारोबार चल रहा है। ग्रामीणों ने 2 हाइवा और 1 पोकलेन मशीन को पकड़कर खजिन विभाग के हवाले किया। उनका कहना है कि रेत का अवैध कारोबार विधायक मोती कश्यप का बेटा अब्बू कश्यप संभालता है। 

मामला बड़वारा विधानसभा क्षेत्र के विजयराघवगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत विलायतकला के समीप महानदी के गुड़ाघाट में संचालित अवैध रेत खदान का है। यहां लम्ब से समय से पोकलेन मशीनें लगाकर रेत का अवैध उत्खनन किया जा रहा था। ग्रामीणों ने यहां धावा बोलकर मशीनों को अपने कब्जे में ले लिया था। खनिज एवं राजस्व विभाग की टीम ने मौके से दो हाईवा एवं एक पोकलेन मशीन जब्त की है। पंचनामा में दिए बयान में ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि बड़वारा से भाजपा विधायक मोती कश्यप के पुत्र अब्बू कश्यप एवं जबलपुर पश्चिम के कांग्रेस विधायक तरुण भनोट द्वारा गुड़ा घाट में अवैध उत्खनन कराया जा रहा है। 

खनिज विभाग ने हाईवा क्रमांक एमपी 20 एचबी 6313 एवं एमपी 20 एचबी 6413 तथा पोकलेन मशीन बरामद की है। दोनों हाइवा जबलपुर के पप्पू गुप्ता के बताए गए हैं और पोकलेन मशीन अंशू मिश्रा जबलपुर की है। एक दिन पहले ही पुलिस ने सांधी एवं पड़वारा में अवैध उत्खनन में लगी भाजपा नेता की पोकलेन मशीन और डम्पर पकड़े थे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week