बदमाश ने सिपाही को काटकर कहा: मुझे एड्स है, अब तुझे भी हो जाएगा | INDORE CRIME NEWS

Monday, January 29, 2018

इंदौर। पुलिस गिरफ्त से बचने के लिए एक बदमाश ने पुलिस को अजीब तरह की धमकी दी है। उसने कहा मुझे एड्स है..छोड़ दो नहीं तो जिंदगी खराब कर दूंगा। शनिवार रात पुलिस कर्मचारी उसे मेडिकल कराने अस्पताल ले गए थे। धमकी देने के बाद इसके बाद बदमाश ने सिपाही के हाथ पर काटकर खून निकाल दिया। घबराए सिपाही को लगा कि अब उसे एड्स हो सकता है। उसके हाथों की पकड़ ढीली होते ही बदमाश भागा, हालांकि दूसरे पुलिसकर्मी ने उसे पकड़ लिया। अब पुलिसकर्मी को काटने के मामले में बदमाश के खिलाफ एक और केस दर्ज हो गया।

मामला एमआईजी थाना क्षेत्र का है। रविवार रात नया बसेरा के एक बदमाश को मारपीट के मामले में पकड़ा। वह मारपीट में घायल भी हो गया था। उसे मेडिकल के लिए रात को सिपाही बलवंत सिंह एमवाय अस्पताल ले गया। आरोपी ने भागने की कोशिश की। जब सिपाही ने नहीं छोड़ा तो वह हंगामा करने लगा। उसने धमकाया कि वह एड्स पीड़ित है। यदि नहीं छोड़ा तो जिंदगी खराब कर देगा।

सिपाही ने उसकी बातों को मजाक में लिया। आरोपी ने सिपाही के हाथों में दांतों से काटकर खून निकाल दिया। उसके बाद धक्का देकर भागने लगा। यह देख वहां खड़े स्टाफ व अन्य पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ लिया। हालांकि, इधर धमकी से घबराए सिपाही ने खुद की भी मेडिकल जांच करवाई। उसमें यह बात सामने आई कि वह किसी तरह की बीमारी से ग्रसित नहीं हुआ है।

सिपाही ने करवाया केस दर्ज
घटना के बाद सिपाही ने संयोगितागंज थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत की है। पुलिस ने शासकीय कार्य में बाधा डालने का केस दर्ज किया है। वहीं, आरोपी के खिलाफ एमआईजी थाने में भी आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

रहवासियों को भी काट चुका है
टीआई विजयसिंह सिसोदिया ने बताया कि बदमाश को एड्स है। उस पर अवैध वसूली व चाकूबाजी के 12 अपराध दर्ज हैं। वह एमआईजी का लिस्टेड गुंडा है। गुंडे ने बीमारी को हथियार बना लिया है। कॉलोनी में वह मनमर्जी करता है। जब कोई विरोध करता है तो वह बीमारी की धमकी देकर उसे काट लेता है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week