HOTEL COURTYARD BY MARRIOTT में इंजीनियरिंग स्टूडेंट्स को पीटा | BHOPAL NEWS

Wednesday, January 3, 2018

भोपाल। डीबी सिटी स्थित राजधानी के सबसे लक्झरी होटल कोर्टयार्ड मैरियट की सुरक्षा और व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए हैं। नए साल की पार्टी में यहां हमकर हंगामा हुआ। कुछ बदमाशों ने 4 इंजीनियरिंग स्टूडेंट्स को बेरहमी से पीटा। होटल के बाउंसर्स ने हमलावरों को तो नहीं रोका, उल्टा पीड़ितों को काबू में कर लिया और काफी देर बाद मुक्त किया। पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बता दें कि इस तरह के महंगे होटलों में सुरक्षा की गारंटी पर भरोसा करके ही लोग अपने परिवार सहित आते हैं। 

एमपी नगर पुलिस के अनुसार शिवाजी नगर स्थित सी-23पांच नंबर स्टॉप में रहने वाला 23 वर्षीय पवित्र खरे इंजीनियरिंग की पढ़ाई करता है। उसके पिता जीपी खरे शासकीय विभाग में अफसर हैं। पवित्र 31 दिसंबर की रात नए साल के जश्न की पार्टी में शामिल होने के लिए होटल कोर्टयार्ड मैरियट गया था। साथ में उसके दोस्त अजीत दरयानी, भक्ति पाराशर और प्रदीप राजपूत भी थे। चारों छात्र रात में तीन बजे एक टेबल पर खाना खा रहे थे। तभी चार लड़कों ने कमेंट्स करना शुरू कर दिया। पवित्र ने विरोध किया तो आरोपियों ने उनके साथ गाली-गलौज और झूमाझटकी कर दी। विवाद बढ़ा तो आरोपियों ने पवित्र को मुक्कों से पीटना शुरू कर दिया। भक्ति, प्रदीप और अजीत ने बीच बचाव किया तो उन्हें भी तमाचे मारे गए। 

इस बीच होटल का बाउंसर पवित्र के दोस्तों को ऊपर के माले पर ले गया। इधर, मारपीट करने के बाद चारों आरोपी भाग गए। घटना के बाद पवित्र लहूलुहान हालत में थाने पहुंचा, लेकिन आरोपियों की धमकी के कारण रात में एफआईआर नहीं करवा सका। पुलिस ने रात में उसका मेडिकल कराया। दूसरे दिन उसने परिजनों के साथ थाने आकर आरोपियों के खिलाफ शिकायत की, जिस पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली। जांच अधिकारी एसआई गौरव बुंदेला का कहना है कि आरोपियों की तलाश जारी है। सीसीटीवी मिलते ही आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार करेंगे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...
 
Copyright © 2015 Bhopal Samachar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah