मैं उस महिला को जानता तक नहीं, फर्जी शिकायत है: गुना कलेक्टर | GUNA MP NEWS

23 January 2018

भोपाल। गुना कलेक्टर राजेश जैन के खिलाफ राज्य महिला आयोग में डाक द्वारा आई यौन शोषण की शिकायत के संदर्भ में RAJESH JAIN IAS का कहना है कि शिकायत पूरी तरह से फर्जी है, मैं उसे महिला को जानता तक नहीं। उनका कहना है कि इस तरह की शिकायतें तो कोई भी कर सकता है। बता दें कि राज्य महिला आयोग को डाक के जरिए शिकायत मिली है, जिसमें एक महिला ने आरोप लगाया है कि RAJESH JAIN IAS पिछले 15 साल से उनका यौन शोषण कर रहे हैं। इससे उन्हे एक बेटा भी है। महिला आयोग ने शिकायत पर संज्ञान लेते हुए कमिश्नर ग्वालियर एवं डीजीपी से इस मामले में रिपोर्ट तलब की है। 

भोपाल निवासी महिला ने आयोग को डाक के माध्यम से आवेदन भेजा। जिसमें बताया कि कलेक्टर उसे 15 साल से संबंध है। उनका एक बेटा है जो उन्हें ही पिता के रूप में जानता है। गुना कलेक्टर राजेश जैन ही उसका और उसके बेटे का खर्च उठाते थे। उन्होंने निकाह करने तक की बात की थी। पहले वह उसका खर्च उठाते थे अब खर्च देना बंद कर दिया। 

अब वे फोन करती हैं तो कलेक्टर फोन नहीं उठाते। जिससे वह अकेली पड़ गई हैं। उसने पुलिस से लेकर हर जगह शिकायत की लेकिन कोई उसकी बात सुनने को तैयार नहीं है। महिला आयोग की अध्यक्ष लता वानखेड़े का कहना है कि शिकायत गंभीर है, इसलिए मामले में संज्ञान लिया है। इस मामले में ग्वालियर कमिश्नर को जांच कर रिपोर्ट प्रस्तुत करने के लिए कहा है।

इस मामले मेें भोपाल समाचार से बात करते हुए कलेक्टर राजेश जैन ने कहा कि इस तरह की शिकायतों का कोई आधार नहीं होता। इन्हे बढ़ावा नहीं दिया जाना चाहिए। उन्होंने बताया कि वो किसी महिला को नहीं जानते एवं उन्होंने अपने जीवन में कभी किसी महिला से ऐसे संबंध नहीं बनाए। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->