स्कूल की छुट्टी कराने मासूम छात्र को चाकू मार दिया | CRIME NEWS

18 January 2018

लखनऊ/उत्तरप्रदेश। BRIGHTLAND SCHOOL LUCKNOW में भी RYAN INTERNATIONAL जैसी घटना घटित हुई है। एक मासूम छात्र को उसकी सीनियर छात्रा ने केवल इसलिए चाकू कर दिया क्योंकि वो स्कूल की छुट्टी कराना चाहती थी। पुलिस ने आरोपी छात्रा को गिरफ्तार कर लिया है। जांच के दौरान छात्रा ने खुद यह बयान दिया। 7वीं कक्षा में पढ़ने वाली आरोपी छात्रा ने बताया कि वह स्कूल में छुट्टी कराना चाहती थी। इसलिए प्रिंसिपल से मिलने के बहाने छात्र को टॉयलेट में ले गई। वहां उसके मुंह में कपड़ा ठूंसकर उसे चाकुओं से गोद दिया। फिर टॉयलेट के अंदर उसे बंदकर बाहर निकल आई। 

उसकी शातिर चाल कामयाब हो जाती लेकिन उसी वक्त टॉयलेट के पास से गुजर रहे एक टीचर ने पीड़ित की आवाज सुनी। टीचर ने तुरंत दरवाजा खोला, तो छात्र खून से लथपथ पड़ा हुआ था। उन्होंने तुरंत स्कूल प्रशासन को सूचित किया। इसके बाद आनन-फानन में पीड़ित छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया। छात्र के बयान के आधार पर आरोपी छात्रा की पहचान कर ली गई।

पुलिस अधीक्षक ट्रांस गोमती हरेंद्र कुमार को दिए बयान में पीड़ित छात्र ने बताया, 'स्कूल में प्रेयर होने जा रहा था। मैंने क्लास में अपना बैग रखा और प्रेयर में जाने लगा। तभी दीदी मुझे जबरदस्ती घसीटकर टॉयलेट में ले गई। मुझे चाकू मारते हुए वह कह रही थी कि तुम को जान से मार दूंगी। जबतक तुम मरोगे नहीं, स्कूल में छुट्टी कैसे होगी।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week