BSNL: लैंड लाइन फोन से फ्री कॉलिंग की सुविधा बंद | BUSINESS NEWS

Thursday, January 18, 2018

इंदौर। टेलीकॉम कंपनियां UNLIMITED FREE CALLING की सुविधाएं दे रही हैं वहीं भारत संचार निगम ने LANDLINE PHONE से फ्री कॉलिंग की सुविधा वापस (CLOSE) लेने का फैसला लिया है। यह फैसला 1 फरवरी से लागू हो जाएगा। फिलहाल प्रति रविवार पूरे देश में कहीं भी, किसी भी नंबर पर अनलिमिटेड फ्री बातचीत की सुविधा है। इससे पहले बीएसएनएल नाइट कॉलिंग का टाइम कम कर चुका है।

बुधवार को वेस्ट जोन की रिव्यू मीटिंग में बीएसएनएल के डायरेक्टर सीएफए एनके मेहता, डायरेक्टर एनजीएन अनिल जैन इंदौर शामिल हुए। इसमें मप्र-छग, महाराष्ट्र, गुजरात के मुख्य महाप्रबंधक सहित डायरेक्टर फायनेंस सुजाता रे भी उपस्थित थीं। बीएसएनएल की सलाहकार समिति के सदस्य रामस्वरूप मूंदड़ा ने विरोध दर्ज कराया व वर्तमान सुविधा बहाल करने की मांग की।

उन्होंने सीएमडी के नाम से मेहता व जैन को ज्ञापन भी सौंपा। इसमें रात के फ्री कॉलिंग का समय सुधारने, 1 फरवरी से लागू किए जा रहे निर्णय को बदलने व इंदौर में 4जी सुविधा भी जल्द लागू करने की मांग है। मुख्य महाप्रबंधक गणेशचन्द्र पांडेय ने बताया बैठक में उठे मुद्दों पर विचार किया जाएगा। 4जी के लिए जरूरी फेज दो मिलने वाले मोबाईल टॉवर भी जल्द दिए जाएंगे। संचार मंत्रालय से अतिरिक्त स्पेक्ट्रम मिलते ही यह सुविधा शुरू होगी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week