BSNL: 249 रुपए में अनलिमिटेड ब्रॉडबैंड | DATA PLAN

नई दिल्ली। पब्लिक सेक्टर की टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल अपने ब्रॉडबैंड ग्राहकों के लिए नया ऑफर लेकर आया है। कंपनी ने 249 रुपये में अनलिमिटेड इंटरनेट ब्रॉडबैंड प्लान उतारा है। इस प्लान का नाम BB249 रखा गया है जिसमें ग्राहक को एक महीने तक अनलिमिटेड डेटा मिलेगा। BB249 ब्रॉडबैंड प्लान में ग्राहक को 249 रुपये में 5 जीबी तक 8 Mbps तक स्पीड मिलेगी। 5 जीबी डेटा खत्म होने के बाद 1 Mbps की स्पीड में इंटरनेट एक्सेस कर सकेंगे और ये अनलिमिटेड होगा। BSNL's Experience Unlimited BB249 plan offers much more internet for merely Rs 249 & purchase BSNL's lightening fast ADSL Modem for an attractive price of Rs 1,250/- Only For more details of BB249 Plan 

ये BB249 ब्रॉडबैंड प्लान 31 मार्च 2018 तक उपलब्ध है। ये जम्मू-कश्मीर और एंडमान निकोबार को छोड़कर हर सर्किल के बीएसएनएल यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा। यहां खास बात ये है कि ये नए ब्रॉडबैंड कस्टमर्स को ही मिलेगा। यानी अगर आप पहले से बीएसएनएल यूजर हैं तो ये प्लान आपके लिए नहीं है। FTTH (fiber-to-the-home) के लिए भी उपलब्ध होगा। अगर नए यूजर इस प्लान को लेते हैं तो उन्हें इंस्टॉलेशन चार्ज भी नहीं देना होगा। यानी कंपनी फ्री में मॉडम इंस्टॉल करेगी।

इसके साथ ही कंपनी ने बीसएनएल ADSL Modem की कीमत में भी कटौती की है। ये मॉडम अब 1,250 रुपये की कीमत में उपलब्ध है जिसकी पहले कीमत 1500 रुपये थी। कंपनी ने ट्वीट करके ये ऑफर साझा किया है। हाल ही में बीएसएनएल ने अपने प्रीपेड रिचार्ज टैरिफ को रिवाइज किया है। कंपनी अपने रिचार्ज प्लान में 50 फीसदी तक ज्यादा डेटा देने का ऐलान किया था साथ ही कंपनी ने प्लान की वैद्यता में भी इजाफा किया था. कंपनी के इस ऑफर का नाम 'Happy Offer' है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !