पन्ना में हादसों का सोमवार, 3 मौतें, 30 घायल | PANNA MP NEWS

22 January 2018

पन्ना से संदीप विश्वकर्मा। क्षेत्र में सोमवार का दिन दुखद खबरें लेकर आया। 2 अलग अलग हादसों में 3 मौतें हो गईं, जबकि 30 के करीब घायल हैं। मृतकों में एक मासूम बच्ची भी है जो ट्रक की चपेट में आ गई थी। इधर पन्ना सतना मार्ग पर देवेंद्रनगर के पास भीषण हादसा हो गया। यात्रियों से भरी बस तथा ट्रक में भीषण भिड़ंत हो गई। हादसा इतना दर्दनाक था कि दोनों गाड़ियों के चालकों की मौके पर ही मौत हो गई। 2 दर्जन से अधिक यात्रियों के घायल हो जाने पर उन्हें इलाज के लिए पन्ना एवं सतना के अस्पताल रेफर किया गया है।

बुरी तरह से चकनाचूर नजर आ रही यात्री बस कुछ घंटे पहले तक तेज रफ्तार के साथ सतना की तरफ भाग रही थी कि अचानक सामने से आ रही एक तेज रफ्तार ट्रक से क्रासिंग के दौरान उसकी टक्कर हो गई। ड्राईवर साइड से हुई जोरदार भिड़ंत में दोनों ही गाड़ियों के चालकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बस ड्राईवर के पीछे वाली साइड में बैठे हुए 2 दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए जिनमें से आधा दर्जन की हालत गंभीर बनी हुई है।

पन्ना के NH 75 में ट्रक और बस में भिड़ंत देवेंद्रनगर के पास गोखोर मोड़ की है। ट्रक सतना साइड से पन्ना की ओर आ रहा था जबकि बस इंदौर से पन्ना होते हुए सतना जा रही थी।  बस क्रमांक mp 19-0820 बमरैया कम्पनी की बताई जा रही है। सोमवार सुबह हुए इस भीषण हादसे के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई तथा लोगों ने बस में फंसे यात्रियों को जैसे तैसे बाहर निकालकर हंड्रेड डायल 108 एंबुलेंस को सूचना दी। बाद में पुलिस भी मौके पर पहुंच कर क्रेन की मदद से दोनों गाड़ियों को अलग-अलग कराया गया। तब कहीं जाकर इनके चालकों के शव निकाले जा सके। 

शक्कर के बोरो से भरा ट्रक पलटा, मासूम बालिका की मोके पर मौत

हटा-पन्ना स्टेट हाइवे पर सोमवार सुबह शक्कर से भरा एक तेज रफ्तार ट्रक अचानक पलट कर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे में एक बालिका की चपेट में आ जाने से मौत हो गई। जिससे ग्रामीणों के बीच आक्रोश के साथ नाराजगी भरा माहौल देर तक बन रहा।प्राप्त जानकारी के अनुसार हटा पन्ना मार्ग पर हिनोती सराफ चोपरा गांव के पास सोमवार को एक तेज रफ्तार ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गया। जिससे ट्रक में भरे शक्कर के बोरे धराशाई हो गए तथा एक 3 साल की बालिका की ट्रक की चपेट में आ गई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

अमृत पालिका की पहचान सीताराम घनश्याम वर्मन की पुत्री सीता के तौर पर की गई है।हादसे के बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ लगी रही तथा ट्रक के चालक एवं क्लीनर को भी चोटें आने की जानकारी सामने आई है पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम हेतु भिजवा दिया तथा जांच प्रारंभ कर दी है। यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि बालिका को टक्कर मारने के बाद में ट्रक पलटा ट्रक या ट्रक  पलटने के बाद में बालिका चपेट में आई। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week