1 के बदले 12 मार गिराए: BSF का पाकिस्तान पर जवाबी हमला | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। कुछ दिनों पहले संसद में कांग्रेस के सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सवाल किया था कि 1 के बदले 10 सिर काटने वाले बयान का क्या हुआ। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इस मामले में जवाब मांगा था। PM MODI ने तो जवाब नहीं दिया लेकिन BSF ने यह कर दिखाया है। बीते रोज पाकिस्तानी हमले में बीएसएफ का 1 जवान शहीद हो गया था। BSF ने जवाबी हमला करते हुए पाकिस्तान के करीब 12 रेंजर्स मार गिराए। 

श्रीनगर से खबर आ रही है कि बुधवार को पाकिस्तान की फायरिंग में शहीद हुए बीएसएफ के एक जवान की शहदात का बदला सेना ने ले लिया है। खबरों के अनुसार बीएसएफ ने चौबीस घंटे के भीतर ही पाक की इस हरकत मुंहतोड़ जवाब देते हुए उसकी कई चौकियां तबाह कर दी। खबर है कि भारत की इस जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तानी सेना के 10-12 रेंजर्स भी मारे गए हैं। हालांकि, अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

बुधवार को बीएसएफ जवान शहीद हुआ था
आपको बता दें पाकिस्तान ने बुधवार को सीजफायर का उल्लंघन करते हुए सीमा पार से गोलीबारी की थी, जिसमें बीएसएफ का एक जवान शहीद हो गया था। शहीद जवान आर पी हाजरा का बुधवार को जन्मदिन भी था। 51 साल के हाजरा पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद के रहने वाले थे और यहां बीएसएफ की 173वीं बटालियन में तैनात थे। जम्मू-कश्मीर के डीजीपी एसपी वैद ने बीएसएफ के शहीद कांस्टेबल आरपी हाजरा को आखिरी विदाई दी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !