योगी आदित्यनाथ विवाद: अच्छा है, आप लोग पत्थर ही बेचो | national news

Sunday, December 17, 2017

लखनऊ। PAC दिवस के मौके पर लखनऊ में आयोजित एक कार्यक्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रदर्शनी के अवलोकन के दौरान एक मुस्लिम विक्रेता के प्रति एक ऐसी प्रतिक्रिया व्यक्त कर दी जिसे अपमानजनक माना जा रहा है। दैनिक भास्कर की खबर के अनुसार स्टॉल पर खड़ा व्यक्ति दुर्लभ पत्थरों की बिक्री कर रहा था। ज्योतिष में इन्हे रत्न कहा जाता है। सीएम योगी आदित्यनाथ वहां आए तो विक्रेता ने उन्हे भी चमत्कारी पत्थर दिखाने की कोशिश की। उस पर सीएम योगी ने कहा- "अच्छा है, आप लोग पत्थर ही बेचो।

मंच से सीएम योगी ने कहा, " मैं इस कार्यक्रम में आकर बेहद खुश हूं। पीएसी ने 69 साल के गौरवशाली इतिहास में अहम योगदान दिया है। चुनौती वाली जगहों पर पीएसी काम हमेशा करती रही है। जनता की नजर में उसकी अच्छी छवि बनाई है।

प्रयागराज मेला, काशी, मथुरा, अयोध्या और कोर्ट की सुरक्षा का पीएसी का अहम योगदान रहा है। एटीएस और एसटीएफ में पीएससी के ही कमांडो तैनात हैं। जब संसद पर हमला हुआ था, तब मैं इस बात का गवाह रहा हूं, पीएसी के जवानों ने कैसे आतंकियों को ढेर किया। अयोध्या पर आतंकी हमले का जवाब पीएसी के जवानों ने दिया है। गुजरात चुनावों में अच्छा रोल निभाने के लिए पीएसी का तारीफ की।

जवानों ने दिखाए करतब
इस कार्यक्रम में जवानों ने कुश्ती खेलकर दांव-पेंच दिखाए। पीएएसी के 27 जवानों की एक टुकड़ियों ने मलखम का प्रदर्शन किया। आतंकी घटनाओं में पीएएसी के कमांडों कैसे कार्रवाई करते है, उसको जवानों ने सीएम योगी के सामने दिखाया। सीआरपीएफ और एसएसबी के जवानों के बैंड ने अपनी-अपनी धुन बजाई।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week