दीपक को बुलाऊं क्या?: स्कूल प्रिंसिपल ने महिला आयोग को दी धमकी | MP NEWS

भोपाल। BJP की महिला नेता एवं महिला आयोग की अध्यक्ष लता वानखेड़े (LATA WANKHEDE) उस समय धर्मसंकट में फंस गईं जब कमला नेहरू स्कूल की प्रिंसिपल निशा कामरानी ने सबके सामने सख्त रुख अपनाते हुए उन्हे मंत्री दीपक जोशी के नाम की धमकी दे डाली। लता वानखेड़े पहले तो थोड़ी सख्त हुईं फिर मामला आया गया कर दिया गया। महिला आयोग में स्कूल शिक्षित की प्रताड़ना के मामले में सुनवाई होनी थी। 

महिला आयोग की बेंच में मंगलवार को कमला नेहरू स्कूल की प्रिंसिपल निशा कामरानी के खिलाफ प्रताड़ना के मामले की सुनवाई हुई। स्कूल की टीचर मनीषा पाराशर ने उन पर प्रताड़ित करने के आरोप लगाए हैं। इस दौरान जब महिला आयोग ने निशा का पक्ष जानना चाहा तो उन्होंने धमकी भरे लहजे में कहा- दीपक (दीपक जोशी, स्कूल शिक्षा मंत्री) को बुलाऊं क्या? मंत्री काे बुलाने की धमकी पर आयोग की अध्यक्ष लता वानखेड़े ने प्रिंसिपल को फटकार लगाई। बाद में उन्होंने कहा- दरअसल, स्कूल शिक्षा मंत्री दीपक जोशी उनके साथ पढ़े हैं। इसलिए उनका परिचय दे रही थीं। 

अब महिला आयोग पर नजर
अब देखना यह है कि इस मामले में महिला आयोग क्या करता है। महिला आयोग की अध्यक्ष लता वानखेड़े पर आरोप लगते रहे हैं कि वो उन सभी सरकारी अधिकारियों के प्रति नरम रुख रखतीं हैं जो आरएसएस या भाजपा से जुड़े हुए हैं। ताजा मामले में भी उन्होंने कमला नेहरू स्कूल की प्रिंसिपल निशा कामरानी को लेकर कोई सख्त बयान जारी नहीं किया। औपचारिक तौर पर भी नहीं कहा कि महिला आयोग राजनीति से प्रभावित नहीं होता। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !