DOCTOR ने महिला डॉक्टर को बंधक बनाकर रेप किया | CRIME NEWS

Sunday, December 10, 2017

गुरुग्राम। दिल्ली के नजदीक हरियाणा के गुरुग्राम में एक महिला डॉक्टर (FEMALE DOCTOR) ने अपने साथी डॉक्टर (DOCTOR) पर बंधक बनाकर रेप (RAPE) करने का मामला दर्ज कराया है। आरोप है कि डॉक्टर ने महिला को अपने घर बुलाया और फिर बंधक बनाकर रेप किया। इसके बाद शादी का वादा किया लेकिन अब मुकर गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी डॉक्टर फरार हो गया है। बता दें कि दोनों ने पार्टनरशिपिंग में एक नर्सिंग होम (NURSING HOME) खोला है। दोनों एक अन्य प्राइवेट अस्पताल (PRIVET HOSPITAL) में एक साथ नौकरी करते हैं। 

पत्रकार तनसीम हैदर की रिपोर्ट के अनुसार गुरुग्राम महिला पुलिस थाने में साइबर सिटी के सेक्टर 56 में रहने वाली 28 वर्षीय पीड़िता ने एक नामी हॉस्पिटल के डॉक्टर पर बंधक बनाकर रेप करने का आरोप लगाया है। महिला थाने में दी गयी शिकायत में पीड़िता ने आरोपी डॉक्टर पर शादी के नाम पर झांसा देकर कई बार रेप करने के आरोप लगाए हैं।

गुरुग्राम पुलिस प्रवक्ता की मानें तो पीड़िता और आरोपी दोनों की एक नर्सिंग होम में पार्टनरशिप बताई जा रही है। दोनों काफी समय से एक-दूसरे को जानते हैं। दोनों ही अभी सेक्टर 51 में स्थित एक नामी हॉस्पिटल में काम कर रहे हैं। पीड़िता ने बताया कि करीब 9 माह से वह एक दूसरे को जानते हैं।

पुलिस में दर्ज शिकायत में पीड़िता ने बताया है कि दोनों ने खांडसा रोड पर पार्टनरशिप में एक नर्सिंग होम खोल रखा है। पीड़िता का कहना है कि आरोपी डॉक्टर ने उससे शादी करने का वादा किया था। आरोपी ने 7 नवंबर को उसे अपने फ्लैट पर बुलाया और छह लाख रुपये की मांग की।

इसी दौरान डॉक्टर ने उसकी मर्जी के खिलाफ उससे शारीरिक संबंध बनाए। पीड़िता की शिकायत है कि अब आरोपी डॉक्टर शादी करने से इनकार कर रहा है। पुलिस ने आरोपी डॉक्टर तरणजीत के खिलाफ मारपीट करने, जान से मारने की धमकी देने, अवैध रूप से पैसा वसूलने, और बंधक बनाकर रेप करने जैसे गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है और मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

 
Copyright © 2015 Bhopal Samachar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah