बेटे ने लड़की के साथ दुष्कम किया, बाप ने मां को बंधक बना लिया | TIKAMGARH MP NEWS

Sunday, December 10, 2017

टीकमगढ़। जिले के ओरछा थाना क्षेत्र के बागन गांव में एक 08 बर्षीय स्कूली मासूम छात्रा के साथ गांव के ही एक कक्षा 12 वी के छात्र ने किया अप्राकृतिक दुष्कर्म कर डाला। आरोपियों ने मामला दबाने के उद्देश्य से पीडिता के परिजनों को तीन दिन तक बंधक बनाये रखा। आरोपियों के चंगुल से बमुश्किल छूटी पीडिता की विधवा मां ने किसी तरह पुलिस थाने पहुंचकर मामले की जानकारी पुलिस को दी लेकिन पुलिस ने काफी बिलम्ब के बाद मामला दर्ज किया।

ओरछा थाना क्षेत्र के बागन गांव में गत 06 दिसम्बर 2017 को जब 8 वर्षीय मासूम छात्रा अपने घर से खेत पर जा रही थी तभी गांव के कक्षा 12वीं में पढने वाले छात्र, छात्रा को बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया जहां उसके साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म किया। घटना के बाद गंभीर रूप से घायल छात्रा ने अपने साथ घटित घटना की जानकारी अपनी विधवा मां को दी। पीडिता की मां जब इस बात की शिकायत आरोपी के परिजनों से की तो उन्होंने उल्टे महिला को न केवल धमकाया बल्कि उसे पकडकर बंधक बना लिया और उसे तीन दिनों तक अपने साथ इधर-उधर घुमाते रहे। 

किसी तरह पीडिता की मॉ आरोपियों के चुंगल से छूटकर ओरछा पुलिस थाने पहुंची। जहां पुलिस ने महिला की पूरी बात तो सुनी लेकिन मामला दर्ज करने में कई घंटे लगाये। जबकि गंभीर रूप से घायल पीडिता पुलिस परिसर में ही तडफती रही और मामला दर्ज होने के बाद पीडिता को मिला इलाज।

इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि घटना 6 दिसम्बर 2017 की है। पुलिस ने धारा 377 पोस्को एक्ट की धारा 3-4 के त मामला दर्ज हो गया है। आरोपी गांव के दबंग वीरन यादव का बेटा गोलू यादव है। घटना के बाद से आरोपी के परिजन पीड़िता के माँ बाप को धमकाते रहे जब महिला के मायके वाले आये तो उनके साथ हिम्मत करके बच्ची की मां और बाप थाने पहुंचे और मामला दर्ज किया गया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week