मोबाइल गेम से मिला था टास्क, छात्र ने मां-बहन की हत्या कर दी | CRIME NEWS

Saturday, December 9, 2017

नई दिल्ली। 'हाईस्कूल गैंगस्टर' MOBILE GAME तो 'ब्लू व्हेल' से भी ज्यादा खतरनाक निकला। BLUE WHALE के खिलाड़ी आत्मघाती कदम उठाते थे परंतु 'HIGH SCHOOL GANGSTER' अपने खिलाड़ियों को चोरी, मारपीट, लूट यहां तक कि हत्याएं करने के लिए प्रेरित करता है। इस गेम (TASK) को ​जीतने की जिद में एक छात्र ने अपनी ही मां और बहन की हत्या कर दी। दरअसल, उसे गेम से इस तरह का टास्क मिला था। उसे जघन्य अपराध (DOUBLE MURDER) करने के बाद सफलतापूर्वक पुलिस को चकमा देते हुए भागना था और उसने ऐसा ही किया। वो 2 हत्याएं करके सफलतापूर्वक दिल्ली से बनारस तक पहुंच गया। बनारस पहुंचकर वो आॅनलाइन हुआ और उसने अपना टास्क कंपलीट दर्ज किया। इसी दौरान पुलिस को उसकी लोकेशन मिल गई एवं पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। 

बिसरख कोतवाली क्षेत्र की गौड़ सिटी के फ्लैट में मां-बेटी की हत्या के बाद से लापता 11वीं के नाबालिग छात्र तक पुलिस पहुंच गई है। पुलिस की विशेष टीम ने सर्विलांस की मदद से उसे वाराणसी से बरामद कर लिया है। वहां से टीम उसे लेकर ग्रेटर नोएडा के लिए रवाना हो गई है।पुलिस सूत्रों के अनुसार, छात्र से पूछताछ में पता चला है कि वारदात को मोबाइल पर हाईस्कूल गैंगस्टर गेम खेलकर अंजाम दिया गया था। सर्विलांस की मदद से पुलिस नाबालिग की लोकेशन पता करने का प्रयास कर रही थी। इसी बीच, पुलिस को उसकी फेसबुक प्रोफाइल से मदद मिली। 

मालूम हो कि मां-बेटी की हत्या बैट से हमला करके और फिर कैंची से कई वार करके बेरहमी से की गई थी। वारदात के बाद से नाबालिग बेटा लापता था। सोसायटी के सीसीटीवी कैमरे में वह 4 दिसंबर की देर रात अकेला बाहर निकलता हुआ दिखा था। पुलिस ने उसके खून से सने कपड़े घर के अंदर से ही बरामद किए थे। आशंका है कि नाबालिग वारदात के बाद पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन से ट्रेन पकड़कर वाराणसी पहुंचा।

छात्र को लेकर लौट रही है टीम : एसएसपी
छात्र की लोकेशन वाराणसी में मिलने के बाद टीम वहां पहुंच गई थी। अब टीम छात्र को वाराणसी से ग्रेटर नोएडा लेकर लौट रही है। शनिवार को पूरी वारदात का खुलासा कर दिया जाएगा।
लव कुमार, एसएसपी, गौतमबुद्ध नगर

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

 
Copyright © 2015 Bhopal Samachar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah