जेल में देवर से मिलने आई भाभी से सिपाही ने किया अप्राकृतिक यौनाचार | CRIME NEWS

Wednesday, December 27, 2017

बल्लभगढ़/हरियाणा। यह मामला वर्दी का एक ऐसा घिनौना चेहरा उजागर करता है कि कोई भी व्यक्ति वर्दी पर भरोसा करना ही बंद कर दे। मामला नीमका जेल का है। यहां बंद एक युवक से मिलने के लिए उसकी भाभी आई थी। जेल का एक सिपाही युवक से मित्रतापूर्ण व्यवहार करता था। युवक ने दोनों का परिचय करा दिया। इसी के साथ सिपाही महिला को एक कमरे में ले गया और उसकी गर्दन पकड़कर नीचे झुका दिया। उसे अप्राकृतिक यौनाचार के बाद ही मुक्त किया। थाना सदर बल्लभगढ़ में माला दर्ज किया गया है। 

पीड़ित महिला ने बताया कि वह अपने देवर से मिलने के लिए नीमका जेल में आई थी। देवर ने मुलाकात के दौरान पास खड़े एक पुलिस वाले की तरफ इशारा करते हुए कहा कि भाभी इनका मोबाइल नंबर ले जाओ ये आपकी मेरे से बात करवाते रहेंगे। पीड़िता के देवर ने पुलिस वाले को भी अपनी भाभी का ख्याल रखने के लिए कहा। इतनी बातचीत के बाद पीड़िता ने पुलिस वाले का नंबर ले लिया। 

महिला का आरोप है कि नंबर लेने के दौरान ही पुलिस वाला उसे एक कमरे में ले गया। वहां ले जाकर उसने उसकी गर्दन पकड़ी ली और नीचे झुका लिया। महिला का आरोप है कि पुलिस वाले ने उसके साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया। इसके बाद महिला को जेल से बाहर आने दिया। 

महिला ने बाहर आकर पूरी घटना बताई तो हुआ हंगामा
महिला ने अपने परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी तो परिजनों ने हंगामा कर दिया। जेल के बाहर हंगामा हुआ तो मौके पर एसएचओ हंसराज दलबल के साथ पहुंचे और परिजनों को समझाया। परिजन सिपाही पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे।

रेप की धाराओं में मामला दर्ज
पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर नीमका जेल में तैनात जेल वार्डर के खिलाफ छेड़छाड़ व रेप के आरोप में विभिन्न धाराओं 342,376 बी ,377 आईपीसी के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस कमिश्नर ने मामले की गंभीरता को देखते हुए डीसीपी को जांच सौंपी है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week