नौकर ने मा​लकिन का रेप किया, सेठजी ने पत्नी को घर से निकाल दिया | crime news

यमुनानगर। जगाधरी के हुडा सेक्टर 17 निवासी महिला को उसके पति ने इसलिए घर से निकाल दिया क्योंकि उसके साथ नौकर ने रेप कर दिया था। बताया गया है कि पति की दुकान है, जिसके नौकर ने दुष्कर्म किया। पति ने नौकर को तो सजा नहीं दी, पत्नी को घर से निकाल दिया। महिला ने नौकर के खिलाफ रेप और पति व सास के खिलाफ दहेज प्रताड़ना व घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है। 

हुडा सेक्टर-17 निवासी महिला ने शहर जगाधरी पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी शादी दो जून 2012 को उत्तराखंड के हलद्वानी निवासी व्यक्ति के साथ हुई थी। उसके पति की हलद्वानी में दुकान है। दुकान में तुषार नाम का एक युवक भी काम करता था। एक दिन आरोपी तुषार कुछ सामान लेने के लिए घर पर आया। उस समय वह घर पर अकेली थी। आरोप है कि इस दौरान तुषार ने उसे अकेला देख उसके साथ अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दी। जब उसने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी और उसके साथ दुष्कर्म किया। 

इसके बाद आरोपी उसे धमकाता हुआ वहां से चला गया। घर आने पर उसने अपने पति औैर सास को आपबीती सुनाई। आरोप है कि उसके पति व सास ने उसकी एक नहीं सुनी और उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया और उसे घर से निकाल दिया। उसने घर आकर इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने मामले में आरोपी तुषार के खिलाफ दुष्कर्म व उसके पति व सास पर दहेज उत्पीड़न का केस दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है। जांच अधिकारी ईएसआई बलजीत सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही आगामी कार्रवाई की जाएगी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !