नातिया मुकाबले का आयोजन, विजेता ने जीता उमराह की टिकट | BARWANI NEWS

Friday, December 8, 2017

बड़वानी/मप्र। मध्यप्रदेश के बड़वानी में नाटिया कम्प्टीशन का आयोजन किया गया। नातिया कम्पटीशन में सम्पूर्ण मध्यप्रदेश से नातख्वाह हज़रात ने शिरकत की और हाज़रीन-ए-महफिल की रूह को मुनव्वर किया। इस कम्पटीशन में भारत की राजधानी दिल्ली से सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता और मीडिया रिसर्च एकेडमी के जनरल सेक्रेटरी मोहम्मद राशिद नसीम ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। 

अपनी स्पीच में श्री नसीम ने प्रोग्राम में आए सभी नातख्वाह, बंशिदगाने बड़वानी और प्रोग्राम के आयोजकों का शुक्रिया अदा किया। प्रोग्राम के आयोजकों ने राशिद नसीम साहब का पुरज़ोर इस्तकबाल किया। गौरतलब है कि यह नातिया कम्पटीशन पिछले 3 वर्षों से लगातार अपनी ओबोताब के साथ कराया जा रहा है। 

इसमें मुख्य रूप से प्रोग्राम को करने में साहिर शेख, माजिद शेख, वहाब कुरैशी, तनवीर शेख, शाहिद शेख और दीगर अराकीन कमेटी अपनी पूरी लगन और पूरे जोश ओ खरोश के साथ कराती हैं। श्री साहिर शेख और दीगर अराकान-ए-कमेटी का यह इरादा हैं कि इस नातिया कम्पटीशन को ऑल इंडिया लेवल पर कराया जाए और इसके लिए वह जल्द ही कार्य करेंगे। 

श्री नसीम ने अपनी स्पीच में मुसलमानों की बदहाली और शिक्षा पर ज़ोर दिया और कहा कि मुसलमानों को अपने अंदर हसद जैसी बीमारी को दूर भगाता है। और अपने बच्चों को आला से आला तालीम दिलाना। उन्होंने कहा कि आज मुसलमानों के पिछड़ होने का सबसे बड़ा कारण शिक्षा है, यदि मुसलमानों शिक्षित हो जाए, तो हमें बड़ी से बड़ी मुसीबत से लड़ सकते है और हमारी बदहाली इसी चीज से दूर की जा सकती है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week