भाजपा नेता ने AK-47 उठाई, फोटो वायरल | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में भाजपा के उपाध्यक्ष आशीष सरीन की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यह फोटो सरीन ने खुद पोस्ट की थी। इस फोटो में वो प्रतिबंधित हथियार AK-47 के साथ नजर आ रहे हैं। बता दें कि AK-47 का इस्तेमाल केवल भारतीय सेना करती है। आतंकवादी एवं खतरनाक अपराधी किसम के लोग अवैध रूप से AK-47 का इस्तेमाल करते हैं। सवाल यह है कि भाजपा नेता के पास यह प्रतिबंधित हथियार आया कहां से। 

ये है मामला

अशीष सरीन की AK-47 के साथ फेसबुक पर तस्वीर पोस्ट होने के बाद ही इसका विरोध शुरू हो गया था। कई लोगों ने इसे लेकर ट्विटर पर भी भड़ास निकालनी शुरू कर दी। ट्विटर पर वजाहत फारूक भट्ट नाम के शख्स ने एक ट्विट किया। जिसमें उन्होंने लिखा कि- ‘जम्मू-कश्मीर बीजेपी उपाध्यक्ष अशीष सरीन ने AK-47 राइफल को दिखाते हुए अपने फेसबुक पेज पर तस्वीर पोस्ट की है। मैं आशा करता हूं कि जम्मू-कश्मीर पुलिस अशीष सरीन के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी।'

विवाद बढ़ा तो माफी मांग ली
जम्मू-कश्मीर के भाजपा उपाध्यक्ष आशीष सरीन ने AK-47 के साथ अपनी फोटो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद माफी मांगी है। भाजपा उपाध्यक्ष सरीन ने कहा कि उन्होंने फोटो शौक के लिए खिंचवाया था, मगर फेसबुक पर इसे शेयर करने के बाद ये वायरल हो गया और ये मुद्दा गरमा गया। इसके बाद ही उन्हें अपनी गलती का अहसास हुआ। आशीष सरीन के मुताबिक वो बीजेपी के सक्रिय कार्यकर्ता हैं और पार्टी के लिए काम करते रहेंगे। दूसरी तरफ बीजेपी ने आशीष सरीन का पार्टी से किसी भी तरह का संबंध होने से इनकार किया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !