बंद कमरे में 1 लड़की के साथ 4 लड़के मना रहे थे न्यूईयर की प्राइवेट पार्टी | CRIME NEWS

भोपाल। राजधानी पुलिस ने बंद कमरे में 1 लड़की के साथ न्यू ईयर पार्टी मना रहे 4 युवकों को गिरफ्तार किया है। चारों बचपन के दोस्त हैं। एक भोपाल में रहता है जबकि 3 टीकमगढ़ में रहते हैं। बताया गया है कि 14 हजार रुपए में 24 घंटे के लिए लड़की को बुक किया गया था। यह सारा खेल मिसरोद स्थित शीतलधाम के एक फ्लेट में चल रहा था कि तभी पुलिस आ पहुंची। रविवार शाम एएसपी जोन-2 हितेश चौधरी ने मामले का खुलासा मीडिया के सामने किया। 

पुलिस ने उतरवाए नकाब 
पुलिस ने कॉलगर्ल को तो मीडिया के सामने पेश नहीं किया, लेकिन चारों आरोपियों को मीडिया के सामने पेश कर दिया। अपना चेहरा रुमाल से छुपाते चारों अपना नाम भी नहीं बताना चाह रहे थे। पुलिस ने जब उनको चेहरा दिखाने के लिए रुमाल हटाने को कहा, तो सभी हाथ जोड़ने लगे। कपिल का कहना था कि हर चेहरा से नकाब उतरवाकर बदनाम ना करवाएं। काफी मन्नतें करने बाद भी पुलिस ने चारों के नकाब उतरवा दिए।

पहले भी पकड़ा जा चुका है कपिल 
कपिल को गिरोह का सरगना बताया जाता है। चारों आरोपी प्राइवेट जॉब करते हैं। कपिल भोपाल में रहता है जबकि उसके तीनों दोस्त टीकमगढ़ में रहते हैं। वह कपिल के बुलाने पर ही भोपाल नए साल का जश्न मनाने आए थे। कपिल के फ्लैट में पहले भी कार्रवाई हो चुकी है। एसआई मिसरोद घनश्याम दांगी ने बताया कि कपिल के फ्लैट में पहले भी पुलिस दबिश दे चुकी है। उस समय भी कॉलगर्ल पकड़ी गई थी।

14 हजार में 24 घंटे के लिए था सौदा
पूछताछ में कॉल गर्ल ने पुलिस को बताया कि वह कपिल के संपर्क में पहले से थी। चार लोगों के लिए चौबीस घंटे के लिए 16 हजार रुपए की बात हुई थी, लेकिन बाद में सौदा 14 हजार रुपए में तय हुआ था। वह यहां पर शनिवार 12 बजे से रविवार रात 12 बजे तक के लिए आई थी।

ऐसे पकड़ा सेक्स रैकेट
मिसरोद पुलिस को रविवार तड़के शीतलधाम स्थित एक फ्लैट में अवैध गतिविधियां संचालित होने की सूचना मिली थी। मिसरोद पुलिस और महिला थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए फ्लैट पर दबिश देकर एक युवती को चार युवकों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !