रायसेन की महिला का विदिशा और भोपाल में 1 माह तक गैंगरेप

Wednesday, November 8, 2017

रायसेन। बेगमगंज की एक विवाहित महिला को किडनैप किया गया। उसे विदिशा और भोपाल में बंधक बनाकर रखा गया। पूरे 1 माह तक उसके साथ गैंगरेप किया जाता रहा। पुलिस ने इस मामले में 1 अक्टूबर 2017 को महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की थी। अब जबकि महिला किसी तरह उनके चंगुल से छूटकर आ गई है तो आरोपी तीनों सगे भाईयों कमलेश, बबलेश और बाबा साहू के खिलाफ बलात्कार, अपहरण और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस सारी कहानी छुपाने की कोशिश कर रही है। शायद कहीं कुछ ऐसा है जो पुलिस के माथे पर नया दाग लगा सकता है। 

जानकारी के अनुसार बेगमगंज के ही रहने वाले तीनों आरोपियों ने महिला को अक्टूबर में अगवा कर लिया था। लगभग एक महीने से वे उसे विदिशा और भोपाल में रख रहे थे और उसके साथ ज्यादती की। परिजनों की रिपोर्ट पर बेगमगंज पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि पुलिस इस पूरे मामले में बात करने से इंकार कर रही है और मीडिया को भी आरोपियों से नहीं मिलने दिया गया। 

पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ धारा 376, 363, 366, 506 और धारा 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने महिला का मेडिकल भी चोरी छुपे कराया और किसी को भनक भी नही लगने दी। पुलिस का कोई भी अफसर इस मामलें में बात नही कर रहा है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

 
Copyright © 2015 Bhopal Samachar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah