देवास में 13 वर्षीय मासूम का रेप और हत्या, पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन

इंदौर। भोपाल गैंगरेप का मामला सुर्खियों में है और देवास से ऐसा ही दूसरा सामने आ गया। यहां 13 वर्षीय मासूस बच्ची के साथ रेप किया गया और उसकी हत्या कर दी। उसकी लाश खेत में पड़ी मिली है। पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया है परंतु अभी तक आरोपी की पहचान नहीं कर पाई है। पुलिस पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है ताकि पुष्टि हो सके कि यह मामला रेप का है या गैंगरेप का। सोमवार को बड़ी संख्या में लोग थाने पहुंचे और जमकर नारेबाजी की। नाराज लोगों को नियंत्रित करने के लिए बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। 

रविवार को सुंद्रेल निवासी हरिओम को उसके खेत के पास एक बच्ची का शव नजर आया। पास जाकर देखा तो वह नग्न थी और उसके हाथ-पैर और मुंह बंधे हुए थे। इसके बाद उसनेे परिजन और आसपास के खेत वालों को बताया। कांटाफोड़ थाना प्रभारी सीएल कटारे टीम के साथ मौके पर पहुंचे। बच्ची का शव मिलने की सूचना मिलने पर खेत पर ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया। इस दौरान मृतका के पिता भी वहां पहुंचे। तलाश में बच्ची के कपड़े कुछ ही दूरी पर पड़े हुए मिले। उसके शरीर पर चोट के निशान हैं। माना जा रहा है कि उसका किडनैप किया गया। उसने विरोध किया तो मारपीट की गई और फिर बंधक बनाकर रेप किया गया। इसी दौरान उसकी हत्या कर दी गई। 

पिता के खेत पर पहुंचने से पहले ही हुई शिकार
लड़की के पिता ने बताया बेटी स्कूल के बाद करीब शाम पांच बजे घर से निकलती थी और घर वापस पहुंचते पहुंचते सात बज जाते थे। खेत घर से 3 किमी दूर है। घटना के दिन वह घर से खाने का सामान लेकर निकली, लेकिन पिता के मुताबिक खेत पर नहीं पहुंची। तब पिता को चिंता हुई। अगले दिन परिजनों व रिश्तेदारों में पूछताछ की। जिस खेत में शव मिला, वह पिता के खेत से करीब आधे किमी दूर है। उसके 4 बहन और 2 भाई है।

पुलिस को पीएम रिपोर्ट का इंतजार 
एसपी अंशुमान सिंह ने बताया प्रारंभिक जांच में प्रतीत हो रहा है कि बच्ची की हत्या दुष्कर्म के बाद की गई है। पीएम रिपोर्ट सेे स्पष्ट होगा दुष्कर्म में कितने लोग हैं। अलग-अलग टीम गठित कर दी है, अपराधी बचेंगे नहीं। सख्त कार्रवाई की जाएगी।

36 घंटे पहले हुई मौत
फारेंसिक अधिकारी श्वेता देशमुख ने बताया बच्ची की मौत करीब 36 घंटे पहले हुई है। शरीर पर चोट के निशान हैं। मुंह पर कपड़ा बांधकर हत्या किया जाना लग रहा है। मामला रेप से जुड़ा हुआ है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !