एक्ट्रेस ने TV इंटरव्यू मे बताया, मैं वैश्यावृत्ति भी करती हूं

बेलग्रेड। यूरोपिय प्रांत सर्बिया की फेमस एक्ट्रेस सेनाडा न्यूरिक के एक बयान में सारी दुनिया में नई बहस छेड़ दी है। 24 साल की सेनाडा ने एक टीवी इंटरव्यू के दौरान खुलकर कहा कि जब उसके पास काम नहीं होता तो वो पैसा कमाने के लिए वैश्यावृत्ति कर लेती है। सेनाडा का कहना है कि यह एक अच्छा जॉब है। इसमें बहुत सारे पैसे मिल जाते हैं। सेनाडा ने यह भी बताया कि वो अपने लिए ग्राहक का चुनाव खुद करती है। जो खूबसूरत मर्द हो। बता दें कि 2015 से सेनाडा के परिवार ने उससे रिश्ता तोड़ लिया है। सेनाडा की इन हरकतों के कारण उसकी मां 2 बार सुसाइड की कोशिश कर चुकीं हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सेनाडा अपने आने वाले शो को-ऑडिनेशन के लिए एक टीवी शो पर इंटरव्यू दे रही थी। इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस बात को स्वीकार किया कि उन्हें खाली समय में जब भी पैसे कमाने होते हैं तो वह गैर-मर्दों के साथ संबंध बनाती हैं। इसके बदले उन्हें अच्छी खासी रकम मिल जाती है। 

कई हाई प्रोफाइल पॉलिटिशियन मेरे ब्वॉयफ्रेंड हैं
अंग्रेजी अखबार की खबर के मुताबिक सेनाडा ने बताया कि उसके कई हाई प्रोफाइल पॉलिटिशियन ब्वॉयफ्रेंड हैं। सेनाडा की जिंदगी का बस एक ही मकसद है जल्द से जल्द पैसा कमाना और अमीर बनना। इसके लिए वो कुछ भी करने को तैयार है। उन्होंने कहा कि बाकी कामों की तरह प्रॉस्टिट्यूशन भी एक जॉब है।

दुनिया में कोई भी काम बुरा नहीं होता
सेनाडा ने कहा कि दुनिया में कोई भी काम बुरा नहीं होता है। उन्होंने कहा कि दूसरे जॉब की तरह ही प्रॉस्टिट्यूशन भी एक जॉब है और इसमें मुझे कुछ भी गलत नहीं लगता है। 

मां ने की खुदकुशी की कोशिश
सेनाडा के इस खुलासे के बाद से न केवल उनके फैंस बल्कि उनके परिवारवाले भी हैरान है। उनकी मां शर्मिंदा है और उन्होंने इसी शर्मिंदगी के कारण दो बार खुदकुशी की कोशिश की। वो कहती हैं कि सेनाडा के इस काम से उन्हें शर्म आती हैं। सेनाडा की मां ने कहा कि उन्होंने साल 2015 के बाद से अपनी बेटी को देखा तक नहीं। इतना हीं नहीं सेनाडा की मां के मुताबिक वो अपनी बेटी की इस हरकत की वजह से वो दो बार खुदकुशी की कोशिश भी कर चुकी है, लेकिन किसी तरह बच गई। सेनाडा का पूरा परिवार उनका साथ छोड़ चुका है। बता दें कि सर्बिया में प्रॉस्टिट्यूशन लीगल है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !