पाकिस्तान ने RSS को आतंकी संगठन, PM नरेंद्र मोदी को आतंकवादी कहा

पाकिस्तान के विदेश मंत्री ख्वाजा आसिफ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। ख्वाजा आसिफ ने एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान पीएम मोदी को आतंकवादी बताया है। यही नहीं, पाक विदेश मंत्री ने कहा कि भारत में आरएसएस जैसा आतंकी संगठन सरकार चला रहा है। आसिफ ने अपने इंटरव्यू में कहा, 'भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने हम पर आतंकी भेजने का आरोप लगाया जबकि उनके खुद के मुल्क का प्रधानमंत्री एक आतंकी है।

जियो न्यूज को दिए इंटरव्यू में ख्वाजा आसिफ ने गुजरात दंगों को जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री मोदी पर गंभीर आरोप लगाए। आसिफ ने कहा कि आतंकी संगठन RSS देश को लीड कर रहा है और बीजेपी उसकी सहयोगी पार्टी है। आसिफ ने यह बयान यूएन में सुषमा स्वराज के भाषण के जवाब में दिया है।

आसिफ की मानें पाकिस्तानी आर्मी आतंकवाद से लड़ रही है और पिछले 4 साल में आतंक के खिलाफ की गई हर कार्रवाई में हमें जीत मिली है। उन्होंने कहा कि लश्कर-ए-तैयबा, हाफिज सईद और हक्कानी नेटवर्क देश के लिए बोझ हैं।

सुषमा ने UN में क्या कहा था 
पाकिस्तान की यह बौखलाहट संयुक्त राष्ट्र में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के बयान के बाद आया है, जिसमें उन्होंने पाकिस्तान को आतंक का निर्यात करने वाला देश बताया था. सुषमा ने कहा था कि हम गरीबी से लड़ रहे हैं, पर पाकिस्तान हमसे लड़ रहा है. भारत ने पाकिस्तान द्वारा आतंकवादी कोशि‍शों के बावजूद अपने विकास की रफ्तार कम होने नहीं दी. जहां भारत ने एम्स, आईआईटी, आईआईएम बनाए वहीं पाकिस्तान ने अपने यहां हिजबुल मुजाहिद्दीन, लश्कर ऐ तैयबा जैसे आतंकवादी संगठन. भारत ने डॉक्टर, इंजीनियर पैदा किए और पाकिस्तान ने दहशतगर्द पैदा किए, जेहादी पैदा किए।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !