नशीली दवाओं से बेहोश कर करते थे गंदा काम, मैं लाचार थी

Saturday, October 28, 2017

ग्वालियर। आंतरी गांव में एक युवती का चार लोगों ने उस समय किडनैप कर लिया, जब वह घर में अकेली थी। इसके बाद उसमें से एक व्यक्ति ने उसे कई शहरों में बंधक बनाकर रखा और रेप किया। युवती के मुताबिक उसे बंदूक दिखाकर कुछ सुंघाकर यह काम किया जाता था। दीपावली पर युवती को डबरा में लाकर रखा गया। यहां मौका देखकर 3 दिन पहले युवती भाग निकली और अपने पिता को साथ लेकर एसपी के पास पहुंच गई। एसपी ने कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। 

यह घटना आंतरी थाना इलाके के कछउआ गांव का है। यहां पर एक युवती अपने माता-पिता के साथ रहती है। गांव का ही एक व्यक्ति बृजेश धानुक उसके घर पर आता-जाता था। युवती भी उसे जानती थी। 2 जुलाई को बृजेश अपने तीन दोस्तों के साथ युवती के घर पहुंचा। उस समय युवती के पेरेंट्स घर पर नहीं थे। उसने युवती से शादी की बात कही, लेकिन युवती तैयार नहीं हुई। इस बीच बृजेश ने युवती को कुछ सुंघा दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। इसके बाद बृजेश ने अपने तीनों साथियों की मदद से उसका किडनैप किया और उठाकर ले गया।

कई शहरों में बंधक बनाकर किया रेप
बृजेश युवती को पहले पिछोर ले गया और उसने यहां पर युवती से रेप किया। इसके बाद वह 4 महीने तक भिंड इटावा से लेकर आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा शहर ले गया और कई बार रेप किया।इस काम में बृजेश के दोस्त राजेन्द्र, रवि, और कालू ने मदद की। इस दौरान युवती का मोबाइल फोन छीन लिया गया। युवती कहीं भाग नहीं जाए, इसके चलते उसे बंधक बनाकर रखा जाता था। युवती ने बताया कि उसे बंदूक की नोंक पर कुछ सुंघाकर कई बार बृजेश ने गलत काम किया और हमेशा शादी की बात कहता रहा था।

मौका देखकर भाग निकली युवती
एक हफ्ते पहले बृजेश युवती को लेकर फिर से डबरा आ गया। डबरा में 25 अक्टूबर को मौका देखकर युवती भाग निकली और सीधे अपने गांव पेरेंट्स के पास पहुंची। उसने अपने पेरेंट्स को पूरी जानकारी दी और शुक्रवार की सुबह वह ग्वालियर एसपी के पास पहुंच गई। एसपी को उसने पूरी दास्तान सुनाई। इस शिकायत को एसपी डॉ. आशीष कुमार ने गंभीरता से लिया है और आंतरी थाना प्रभारी से आरोपियों को खोजने के लिए कहा है। एसपी डॉ. आशीष कुमार का कहना है कि पहले देरी से घटना देने की जानकारी की जांच की जाएगी, लेकिन मामला गंभीर है, इसलिए थाना प्रभारी से तुरंत कार्रवाई करने के लिए कहा है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week