फिल्मी स्टाइल में BIKE गिराई फिर लड़की के कपड़ों में हाथ घुसाने लगा

छतरपुर। यहां एक युवक ने फिल्मी स्टाइल में बाइक गिराकर नाबालिग बालिका के साथ रेप करने की कोशिश का मामला सामने आया है। आरोप है कि युवक ने लड़की को लिफ्ट दी फिर सुनसान ​इलाके में ले गया और अचानक बेलेंस बिगाड़कर बाइक को गिरा दिया। फिर फिल्मी स्टाइल में खुद भी उसके ऊपर जा गिरा। उसे बाहों में कस लिया और कपड़ों में हाथ डालने लगा। लड़की ने भी बहादुरी दिखाई। उसके हाथ में जोर से काटा और दौड़ लगा दी। भागते हुए वो अपने घर पहुंच गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार, खजुराहो के मेला ग्राउण्ड का है, जहां पीड़िता के पिता सब्जी खरीदने आये हुए थे, इसी दौरान बच्ची भी कपड़े खरीदने बाजार निकल गई, सोंचा पापा बाजार में मिल जाएंगे। लेकिन बच्ची को पिता नही मिले। जिसके बाद बच्ची शाम को 6:30 बजे घर वापस लौट रही थी, तभी पड़ोस में रहने वाला युवक बाइक से निकला, बच्ची बोली भैया हमें बाइक से घर तक छोंड़ दो।

युवक ने अपनी बाइक में लिफ्ट दी, कुछ ही दूरी के बाद शासकीय स्कूल की मोड़ पर उसने बाइक एवं बच्ची को सुनसान जगह ले गया और स्कूल के पीछे बच्ची के साथ बुरी नियत से जमीन पर गिरा दिया, और अश्लीलता करते हुए उसने अपने शरीर से चिपका लिया। गंदी नियत से वह बड़ी घटना को अन्जाम देने ही वाला था तभी होशियारी दिखाते हुए बच्ची ने लकड़े के हाथ में दांत से काट लिया। 

फिर अपनी आबरू बचाते हुए वह खेतों से भागते हुए अपने घर पहुंची घर में उसने घटना की जानकारी परिजनों को दी। परिजनों ने घटना की शिकायत लड़के के घरवालों से की तो घरवाले उल्टा ही लड़की, मां एवं पिता को जान से मारने की घमकी देने लगे। कुछ दिन तक घमकी के कारण उन्होंने पुलिस को कुछ भी नही बताया, लेकिन आज जब उसके भाई ने हिम्मत दिखाई तो पीड़ित बच्ची अपने परिजनों के साथ खजुराहो थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची। फिलहाल पुलिस ने 354 ख, 506 भादवि का मुकदमा कायम किया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !