सहकारिता BANK कर्मचारियों ने कोआपरेटिव बैंक के सामने किया प्रदर्शन

Friday, October 13, 2017

भोपाल। मप्र कोआपरेटिव बैंक एम्पलाईज फेडरेशन के प्रदेश उपाध्यक्ष विमल दुबे, महासचिव जी आर नीमगांवकर म.प्र. बैंक एम्पलाईज एसोसिएशन के महामंत्री बी.के शर्मा, संविदा कर्मचारी अधिकारी महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष रमेश राठौर  के नेतृत्व में प्रदेश भर से भोपाल में आए को-आपरेटिव बैंक के कर्मचारियों ने सातवें वेतनमान, पेंशनरों को मंहगाई भत्ता, संविदा कर्मचारियों का नियमितीकरण आदि के लिए न्यूमार्केट को-आपरेटिव बैंक के सामने प्रदर्शन किया। 

कर्मचारी संगठनों के प्रतिनिधि मंडल को सहकारिता आयुक्त आशुतोष अवस्थी ने प्रदर्शन के पहले ही चर्चा के लिए बुलाया था जिसमें उनके द्वारा सातवें वेतनमान का सैटेलमेंट 45 दिन के अंदर करने तथा संविदा कर्मचारियों के नियमितीकरण के लिए, पेंशनरों को मंहगाई भत्ता दिये जाने व अन्य मांगों के लिए एक कमेटी बनाकर वह भी 45 दिन में अपनी रिर्पोट सौंपेंगी ऐसा निर्णय किया गया।

मप्र को-आपरेटिव बैंक एम्पलाईज फेडरेशन के महासचिव जीआर नीमगांवकर उपाध्यक्ष विमल दुबे ने सभी कर्मचारियों की सहमति से कल से होने वाली अनिश्चित कालीन हड़ताल को 45 दिन के लिए स्थगित करने का निर्णय लिया। प्रदर्शन में को-आपरेटिव बैंक एम्पलाईज फेडरेशन के प्रदेश उपाध्यक्ष विमल दुबे, महासचिव जीआर नीमगांवकर, मप्र बैंक एम्पलाईज एसोसिएशन के महामंत्री बी.के. शर्मा म.प्र. संविदा कर्मचारी अधिकारी महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष रमेश राठौर सहित प्रदेश के बड़ी संख्या में कोआपरेटिव बैंक कर्मचारी उपस्थित थे।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week