राजनीति से जुड़े बहुत बड़े आदमी ने कहा मैं तुम्हारे साथ सोना चाहता हूं: एक्ट्रेस हर्षाली

मराठी फिल्मों की एक्ट्रेस हर्षाली जाइन ने कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उसने खुलकर बताया कि लगभग हर मीटिंग में मुझे कहा जाता था कि काम चाहिए तो कंप्रोमाइज करना होगा। चौंकाने वाली बात तो यह है कि एक बहुत बड़े आदमी ने जो राजनीति से भी जुड़ा हुआ है, ने वाट्सएप किया कि मैं तुम्हारे साथ यह करना चाहता हूं, तुम इस तरह की ड्रेस पहनकर आना। 

टाइम्स नाउ को दिए अपने इंटरव्यू में मराठी फिल्मों की अदाकारा हर्षाली जाइन ने कहा कि यह हमेशा होता था जब भी मैं किसी रोल या फिर किसी ऑडिशन के लिए जाती थी। हर्षाली ने कहा जब भी घर से किसी मीटिंग के लिए निकलती थी, यह हर मीटिंग मे होता था। इसी बीच मेरे साथ एक झकझोर के रख देने वाली घटना हुई। एक बहुत ही बड़े व्यक्ति ने मुझे अप्रोच किया, मैं उसका नाम नहीं लेना चाहूंगी। यह घटना मेरे लिए बहुत ही हैरान कर देने वाली थी। उस व्यक्ति ने मुझे व्हाट्सऐप पर मैसेज किया और कहा कि मैं तुम्हारे साथ यह करना चाहता हूं। 

मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं इसपर क्य़ा प्रतिक्रिया दूं। मैं बहुत डर गई थी क्योंकि मैं जानती थी कि वह बहुत बड़ा आदमी है और वह राजनीति से भी जुडा है। मुझे पता था कि अगर मैंने एक भी गलत शब्द का इस्तेमाल किया तो मैं गई क्योंकि मैं जानती थी कि वे ऐसा कुछ भी करने में सक्षम हैं। मुझे इस मामले को बहुत ही चतुराई के साथ संभालना था तो मैंने उनसे कहा कि मैं उनसे मिलूंगी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !