कंगना एक ऐसी बीमारी है जिसे समय रहते दूर नहीं किया गया: ऋतिक रोशन

Friday, October 6, 2017

मुंबई। अभिनेता ऋतिक रोशन ने गुरुवार को अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ उपजे विवादों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि वह कभी उनसे निजी तौर पर नहीं मिले। ऋतिक ने कहा कि 'कभी-कभी स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याओं पर ध्यान न देना घातक हो सकता है। उसी तरह यह स्थिति भी मेरे लिए घातक हो गई है। अभिनेता ने कहा कि सच यह है कि 'मैंने अपनी पूरी जिंदगी में सवाल करने वाली इस युवती से नहीं मिला। हां, हमने साथ काम किया है, लेकिन मैं निजी तौर पर उनसे कभी नहीं मिला। उन्होंने कहा कि वह खुद पर लगे अफेयर के आरोपों के खिलाफ नहीं लड़ रहे। हृतिक ने एक बयान में कहा कि वास्तव में मैं खुद को इन गंभीर, संवेदनशील और विनाशकारी चीजों से बचा रहा हूं।

ऐसे शुरू हुआ था विवाद
दरअसल, यह विवाद पिछले साल तब शुरू हुआ, जब कंगना ने हृतिक को अपना 'पूर्व प्रेमी' होने का संकेत दिया था। कंगना ने एक साक्षात्कार में कहा था कि 'मैं यह नहीं समझ पाती कि आपका ध्यान खींचने के लिए क्यों आपका पूर्व प्रेमी मूर्खतापूर्ण चीजें करता है। कंगना ने ऋतिक के खिलाफ गोपनीय ईमेल और उन तस्वीरों का 'दुरुपयोग' करने के लिए कानूनी शिकायत दर्ज की थी, जब वे एक साथ थे।

हृतिक ने साइबर अपराध सेल में दर्ज कराया था मामला 
इसके बाद ऋतिक ने साइबर अपराध सेल में मामला दर्ज कराया, जिसमें उन्होंने दावा किया था कि कंगना को जिस आईडी से मेल किया गया था, वह फर्जी ईमेल आईडी थी, जिसमें उन्हें दिखाया गया था। विवाद आज तक जारी है। कंगना और उनकी बहन ने लगातार हृतिक पर कई आरोप लगाए।

कथित सगाई की बात को नकारा
फिल्म 'कहो ना प्यार है' के अभिनेता ने सवाल उठाया कि दो हाई प्रोफाइल सेलेब्रिटियों के बीच सात साल से अफेयर है और इसके पीछे कोई निशान नहीं है। अभिनेता ने कहा कि कोई सबूत नहीं, कोई तस्वीर नहीं, कोई गवाह नहीं, कोई तस्वीर नहीं जैसे कि जनवरी, 2014 में पेरिस में जिस कथित सगाई के बारे में कहा गया था, उसकी कोई सेल्फी या कोई सबूत नहीं, जिससे लगे कि हमारे बीच कोई रिलेशनशिप था।

कथित सगाई के दिन देश में ही थे ऋतिक 
उन्होंने कहा कि फिर हम दूसरे पार्टी पर विश्वास कर लेते हैं कि एक लड़की झूठ क्यों बोलेगी। ऋतिक ने पेरिस में कंगना के साथ कथित सगाई की बात भी नकार दी। उन्होंने कहा कि 'मेरे पासपोर्ट के विवरण के अनुसार जनवरी, 2014 में मैंने देश के बाहर यात्रा नहीं की है, जो कि पेरिस में कथित सगाई की अनुमानित तारिख थी'।

ऋतिक का बयान, फोटोशॉप की हुई तस्वीर मीडिया को दिखाई 
अभिनेता ने कहा कि इस कथित रिलेशनशिप की मीडिया में एक मात्र फोटोशॉप की हुई तस्वीर दिखाई गई। अगले ही दिन इस तस्वीर के बारे में मेरे दोस्तों और मेरी पूर्व पत्नी द्वारा खुलासा किया गया। ऋतिक की सुजैन खान से शादी हुई थी, जिनसे उनके दो बेटे हैं। दोनों 2014 में अलग हो गए थे। अभिनेता ने कहा कि ईमेल के संबंध में जांच चल रही है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...
 
Copyright © 2015 Bhopal Samachar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah