मोदीजी, अपनी पीठ थपथपा चुके हों तो डोकलाम की स्थिति बताएं: राहुल गांधी

नई दिल्ली। डोकलाम मुद्दे को लेकर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर करारा कटाक्ष किया है। चीन ने फिर डोकलाम में उस जगह के पास बड़ी संख्या में अपने सैनिकों को तैनात कर रखा है जहां 73 दिन तक भारत और चीन की सेनाओं के बीच गतिरोध रहा था। इसे लेकर राहुल ने पीएम पर निशाना साधा।ट्विटर के जरिए एक खबर शेयर करते हुए राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुये उनसे पूछा कि अगर वह अपनी पीठ थपथपा चुके हों तो चीन द्वारा डोकलाम इलाके में सड़क निर्माण की खबरों के बारे में देश को जानकारी दें। 

राहुल गांधी ने ‘‘500 सैनिकों की निगरानी में, चीन ने दोकलाम में सड़क चौड़ी की’’ शीर्षक वाली खबर को टैग करते हुये ट्वीट किया, ‘‘मोदीजी, एक बार जब आप अपनी पीठ थपथपा चुके हों तो कृपया इस बारे में जानकारी देंगे ?

वायुसेना प्रमुख ने भी दिए तनाव के संकेत
डोकलाम पठार में चुंबी घाटी में चीनी बलों की मौजूदगी की वजह से तनाव पसरे होने का संकेत वायु सेना प्रमुख एयर चीफ मार्शल बी एस धनोआ ने भी दिया था। उन्होंने कहा था, ‘‘दोनों पक्ष सीधे तौर पर आमने-सामने नहीं हैं। हालांकि चुंबी घाटी में अब भी उनके जवान तैनात हैं और मैं आशा करता हूं कि वे वापस चले जाएंगे क्योंकि इलाके में उनका अभ्यास पूरा हो गया है।’’ 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !