लक्झरी लाइफ के लिए घिनौना काम कर रही थी इंजीनियर युवती

नई दिल्ली। हाईफाई गैजेट्स, शानदार कार और लक्झरी लाइफ किसे आकर्षित नहीं करती लेकिन जहां तक महिलाओं की बात होती है माना जाता है कि वो अपने सम्मान से ज्यादा किसी दूसरी चीज को तवज्जो नहीं देतीं परंतु इस कहानी में इससे उल्टा हुआ है। इंजीनियरिंग कर चुकी एक युवती नौकरी मिल जाने के बावजूद लक्झरी लाइफ के लिए गंदा काम करने लगी थी। वो इलाके के हाईप्रोफाइल लोगों के टच में रहती थी और उनकी हर किस्म की डिमांड पूरी करती थी। 

घटना उत्तराखंड के हरिद्वार की है। यहां श्यामपुर क्षेत्र के गांव कांगड़ी में प्रॉपर्टी डीलर इरशाद अहमद के घर मानव तस्करी निरोधक दस्ते एवं श्यामपुर पुलिस ने छापा मारकर सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने एक हाईप्रोफाइल लड़की को गिरफ्तार किया। इसके अलावा 4 लोगों को गिरफ्तार किया। जबकि एक फरार हो गया। जब पुलिस ने पकड़ी गई लड़की से पूछताछ की तो चौंकाने वाले खुलासे हुए। इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर चुकी युवती अपने शौक पूरे करने के लिए जिस्मफरोशी कर रही थी।

इस कार्रवाई में हरियाणा के गुरुग्राम की रहने वाली कॉलगर्ल, कपड़ा फैक्ट्री स्वामी योगेंद्र धीमान पुत्र रमेश चंद्र निवासी सुभाष चंद्र हाल निवासी जुर्स कंट्री सोसायटी, प्रॉपर्टी डीलर सच्चिदानंद तिवारी निवासी शिवालिक नगर, कार चालक साजिद पुत्र मोहम्मद, शौकत अली पुत्र असरफ अली निवासीगण निवासी इंदिरानगर कस्बा कोटद्वार पौड़ी गढ़वाल पुलिस के हत्थे चढ़ थे। एक आरोपी नवाब निवासी सुभाषनगर ज्वालापुर फरार होने में कामयाब रहा था। 

श्यामपुर पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि इंजीनियरिंग कर चुकी युवती यहां सिडकुल की एक औद्योगिक इकाई में कार्य कर रही थी। युवती अपने घर वालों से संपर्क नहीं रखती है और सुभाषनगर में किराये पर रह रही थी। युवती की जान पहचान फैक्ट्री स्वामी योगेंद्र धीमान से होने की बात सामने आई है, जिसकी मार्फत ही वह प्रॉपर्टी डीलर के घर गई थी। जिस घर में सैक्स रैकेट चल रहा था वह फैक्ट्री स्वामी का करीबी दोस्त बताया जा रहा है। प्रॉपर्टी डीलर के एक काबीना मंत्री से भी करीबी संबंध बताए जा रहे हैं। ये भी सामने आया कि प्रॉपर्टी डीलर के इस घर का इस्तेमाल केवल अय्याशी के लिए होता था। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !