SEONI में घर के पास मिली लापता युवती की अर्धनग्न, दुर्गंध मारती लाश

Thursday, September 14, 2017

सुदीप तिवारी/सिवनी। ज़िले के धूमा थाना के टंकी मोहल्ला निवासी आनंद यादव की कक्षा नवमी में अध्यनरत 14 वर्षीय नाबालिग पुत्री अंजू यादव विगत मंगलवार से लापता थी। आज गुरुवार की सुबह लावारिस पड़े मकान में युवती का शव पड़ा मिला। युवती का शव संदिग्ध अर्धनग्न हालात में मिला जो कई संदेह पैदा कर रहा है। युवती की गुमशुदगी पहले से दर्ज थी। पुलिस ने फिलहाल कोई निष्कर्ष नहीं निकाला है। परिजनों का आरोप है कि गुमशुदगी दर्ज कराने के बाद भी पुलिस सक्रिय नहीं हुई थी। 

दो दिन पहले की थी गुमशुदगी की रिपोर्ट
परिजनों ने बताया कि मंगलवार की सुबह 10 बजे अंजू घर मे खाना चढ़ाकर आंगन में लकड़ी काट रही थी। उसके पिता काम करने घर से निकल गए। घर मे माँ श्यामा बाई यादव और छोटा भाई राजा यादव थें कुछ देर बाद अचानक ही अंजू लकड़ी काटते काटते गायब हो गई। माँ ने आसपास पता किया पर अंजू का कोई पता नही लग पाया। पिता को सूचित करने पर पिता ने भी इसे गंभीरता से नही लिया और कह दिया कि आसपास ही होगी। समय बीतने के बाद जब अंजू का कुछ पता नही लगा तो परिजन परेशान हो गए और धूमा थाना पहुंचकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। आज सुबह अंजू की लाश घर से 100 मीटर की दूरी पर एक घर मे पड़ी मिली। 

संदिग्ध अवस्था में मिला शव
घर से अचानक लापता हुई 14 वर्षीय अंजू का शव घर से महज 20 कदम की दूरी पर स्थित खाली पड़े घर मे मिला। वहीं दूसरी ओर अंजू के पहने हुए कपड़ों की मेचिंग की चुन्नी घर के बगल में, थोडी ही दूरी पर अंजू के सर के उखड़े हुए बाल और पास के खाली पड़े मकान में शव बरामद हुआ जो दुर्गंध फैला रहा था।

आज सुबह आई दुर्गंध
घटनास्थल के आसपास के निवासियों ने बताया कि कल रात तक हम सभी लोग अंजू की तलाश जगह जगह कर रहे थे। कल बुधवार की रात तक अंजू का कुछ भी पता नही चला और आज गुरुवार सुबह 9 बजे के आसपास मोहल्ले में दुर्गन्ध फैलने पर पता चला कि खाली पड़े मकान में अंजू की लाश संदिग्ध अवस्था मे पडी हुई हुई है। जिसकी सूचना परिजनों को और पुलिस को दी गयी।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week