पेरेंट्स ने SCHOOL की दीवार पर लिखा: रेपिस्ट स्कूल को सील करो

Monday, September 11, 2017

नई दिल्ली। महंगी फीस लेने के बावजूद बच्चों की सुरक्षा में पूरी तरह से बिफल साबित हो रहे प्राइवेट स्कूलों के प्रति पेरेंट्स का गुस्सा भड़कता ज रहा है। गुड़गांव के रेयान इंटरनेशनल स्कूल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन का दौर जारी है। इधर दिल्ली के गांधी नगर के एक स्कूल में बच्ची के यौन उत्पीड़न की घटना से पेरेंट्स और भड़क गए। वो स्कूल के बाहर जमा हो गए और प्रबंधन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करने लगे। 

गांधी नगर के एक पब्लिक स्कूल में बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न की घटना से नाराज़ अभिभावक बड़ी संख्या में स्कूल पहुंचे और स्कूल के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया। नाराज अभिभावकों ने स्कूल में ताला जड़ दिया और स्कूल की दीवारों पर स्कूल बंद करो, स्कूल तोड़ दो, रेपिस्ट स्कूल को सील करो जैसे नारे लिख डाले।

प्रदर्शन में शामिल अभिभावकों ने कहा कि स्कूल प्रशासन के खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए। उन्हें अपने बच्चों को लेकर डर सताने लगा है। इधर पुलिस ने बच्ची को कड़कड़डूमा कोर्ट में पेश किया, जहां उसका 164 का बयान हुआ। कहा यह भी जा रहा है कि बच्ची के परिजनों पर दबाव डाला जा रहा है, जिसकी वजह से वे कुछ बोलने से बच रहे हैं।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week