LOVE MARRIAGE के नाम पर भगाया, बाप-बेटे ने रेप किया, फिर यौन गुलाम बना दिया

Thursday, September 21, 2017

बालाघाट। यहां आधा दर्जन लोगों के रेप का शिकार हुई एक नाबालिग युवती की रूह कंपा देने वाली कहानी सामने आई है। पुलिस में दज एफआईआर के अनुसार नासमझ युवती को एक व्यक्ति ने अपने झांसे में लिया और अपने बेटे से उसकी शादी कराने का वादा किया। फिर युवती को चोरी छिपे भगा ले गया। बाप-बेटे ने मिलकर उसका कई बार रेप किया, फिर एक दोस्त से भी करवाया। इसके बाद उसे बेच दिया। महाराष्ट्र और राजस्थान में यौन गुलामी करने के बाद उत्तरप्रदेश के मालिक ने उसे खरीद लिया। यहीं से वो मौका पाकर भाग निकली और पुलिस की शरण ली। 

जानकारी के अनुसार, लालबर्रा थाना क्षेत्र के जाम गांव निवासी नाबालिग पीड़िता ने आरोपियों के चंगुल से छूटने के बाद वारा सिवनी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसमें आरोप लगाया है कि मुरझड गांव निवासी उसके रिश्तेदार ने अपने पुत्र के साथ उसकी शादी कराने का प्रलोभन देकर अपने साथ भगा ले गया था। जिसमें उसकी पत्नी भी मिली हुई थी। उसके बेटे ने भी उससे शादी करने को कहा था लेकिन ऐसा नहीं किया। इसके बाद वह युवक और उसके पिता उसे नशे की गोली खिलाकर उसका यौन शोषण करते रहे। यही नहीं एक अन्य युवक ने भी उसके साथ दुराचार किया।

पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया कि उसे महाराष्ट्र के गोन्दिया, राजस्थान के कोटा और आगरा के वाहन चालक युवक को बेच दिया। जिसके बाद उन्होंने भी उसका यौन शोषण किया। तभी पीड़िता आगरा के वाहन चालक की गैर मौजूदगी में उसके पास से भागने में सफल हुई और यूपी के बुलन्दशहर में एक ऑटो चालक की मदद से अपने परिजनों के पास पहुंच सकी।

पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामले में जांच की। मामले की सत्यता को देखकर इस मामले से जुड़े एक ही परिवार के तीन सदस्यों एवं एक अन्य युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के खिलाफ 369, 366, 366(क), 368, 376, 370, 370-क, 372 आईपीसी एवं पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस युवक और उसके पिता को पांच दिनों की रिमांड पर लिया है एवं एक महिला एवं एक अन्य युवक को जेल भिजवा दिया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...
 
Copyright © 2015 Bhopal Samachar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah