हनीप्रीत को एक्टिंग, DANCE और स्टाइलिंग मैने सिखाई है: राखी सावंत

राम रहीम को सीबीआई कोर्ट ने हाल ही में 20 साल की सजा सुनाई है. वो डेरा की साध्वियों पर रेप के आरोप में दोषी पाया गया है. वह इस वक्त हरियाणा की रोहतक जेल में बंद है. हनीप्रीत सीबीआई फैसले पर भड़की हिंसा के बाद से ही गायब है. उसके नेपाल में होने की बात सामने आ रही है. फरार चल रही गुरमीत रामरहीम की कथ‍ित बेटी हनीप्रीत का सुराग पाने के लिए जहां पूरी हरियाणा पुलिस दिन-रात कोशिश कर रही है, वहीं राखी सावंत ने हनीप्रीत को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. राखी सावंत ने हाल ही में मीडिया से बातचीत में कहा कि उन्हें हनीप्रीत का फोन आया था. उसने राखी से कहा कि 'तुम मेरी दोस्त हो, तुमसे यह उम्मीद नहीं थी कि तुम मुझ पर फिल्म बनाओगी.

राखी ने आगे कहा कि हनीप्रीत चार साल से उनकी दोस्ती थी. उन्होंने ही हनी को एक्टिंग, डासिंग और स्टाइलिंग सिखाई है. राखी ने कहा कि उन्होंने हनीप्रीत को पीआर कंपनी भी उपलब्ध कराई थी. बता दें कि राम रहीम के जीवन पर फिल्म बनाई जा रही है. इसमें रजा मुराद को राम रहीम के रोल के लिए चुना गया है जबकि आइटम नम्बर्स के लिए मशहूर राखी सावंत हनीप्रीत के रोल में होंगी.

माना जा रहा है कि फिल्म की कहानी राम रहीम के रंगीनियों और आपराधिक कहानियों पर आधारित होगी. राम रहीम के रॉक स्टार बनने से लेकर उसके जेल जाने तक की दिखाई जा सकती है. हनीप्रीत के साथ उसके रिश्तों को भी फिल्म में दिखाए जाने की उम्मीद है.

मंगलवार से दिल्ली में फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. एजाज खान इन्वेस्टीगेशन ऑफिसर की भूमिका में रहेंगे. दरअसल, जेल जाने के बाद राम रहीम के जीवन से जुड़ी चौंकाने वाली बातें सामने आई हैं. उसके रॉक स्टार बनने से लेकर डेरा के अरबों रुपये के साम्राज्य के पीछे कई आपराधिक मामले जुड़े है. इसमें रेप से हत्या तक के मामले हैं.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !