BSNL: 249 रु. में 1GB डेटा प्रतिदिन और अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग

पब्लिक सेक्टर की टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर कंपनी बीएसएनएल ने रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए नए प्लान के साथ आई है। कंपनी का नया प्लान जियो की तर्ज पर ही लोकल-एसटीडी अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन 1 जीबी डेटा की पेशकश करता है। इस प्लान की कीमत 249 रुपये रखी गई है जो 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। जिसका मतलब है कि इस प्लान में कुल 28 जीबी डेटा मिलेगा।

हाल ही में कंपनी ने 429 रुपये में का प्लान लॉन्च किया था। जिसके तहत 90 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉल और एक जीबी डेटा रोजाना मिलेगा। इस प्लान के तहत किसी भी नेटवर्क पर मुफ्त वॉयस कॉल (लोकल/एसटीडी) 90 दिनों के लिए दी जाएगी और एक जीबी डेटा हरदिन 90 दिनों तक मिलेगा।

कंपनी के इस प्लान में मिलने वाला डेटा 3G होगा। हाल ही में आई खबर के मुताबिक बीएसएनएल जल्द ही अपनी 4G VoLte सेवाओं की शुरुआत से कर सकती है। कंपनी को उम्मीद है कि सरकार उसे 4G व 5G सेवाओं की पेशकश के लिए 700 मेगाहट्र्ज में स्पेक्ट्रम के इस्तेमाल की अनुमति जल्द ही दे देगी। यहां ध्यान देने वाली बात ये है कि जियो और एयरटेल (मुंबई सर्किल) ही इस वक्त VoLTE सर्विस दे रहे हैं। बाकी कंपनियां इसपर तेजी से काम कर रही हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !