BHOPAL में लव जिहाद: पहले प्यार में फंसाया फिर लखनऊ में गुलामी कराने भेज दिया

Sunday, September 24, 2017

भोपाल। राजधानी में लव जिहाद का मामला सामने आया है। उत्तरप्रदेश से आए एक व्यक्ति ने अपने साथ काम करने वाली शादीशुदा महिला को प्यार के जाल में फंसाया और शारीरिक संबंध बनाए। फिर उसे बहला फुसलाकर अपने भांजे के साथ लखनऊ भेज दिया। यहां से उसे एक ऐसे रैकेट को सौंपा जाना था जो महिलाओं को गुलाम बना लेता है लेकिन पुलिस की सक्रियता से षडयंत्र सफल नहीं हो पाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। अब सरगना की तलाश है। 

शाहपुरा पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार भोपाल में एक बुटिक पर काम करने वाले और मूल रूप से लखनऊ के शमशेर ने वहीं काम करने वाली एक शादीशुदा महिला को फंसाकर उसके साथ संबंध बनाए। फिर उसे फुसलाकर भांजे अली खान के साथ लखनऊ भेज दिया। लखनऊ पहुंचने पर महिला को शक हुआ तो उसने किसी तरह अली खान के चंगुल से निकलकर अपने रिश्तेदार को काॅल किया लेकिन अली ने ने महिला को दोबारा पकड़ लिया।

इधर, रिश्तेदार ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस तत्काल एक्टिव हुई और शक के आधार पर शमशेर को हिरासत में लिया। पुलिस की पूछताछ में शमशेर टूट गया। उसने महिला को लखनऊ भेजने की बात स्वीकार की। पुलिस ने जाल बिछाकर महिला और अली को भोपाल बुलाया और उसे भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि लव जेहाद और तस्करी की दिशा में जांच की जा रही है लेकिन फिलहाल इस संबंध में कुछ नहीं कहा जा सकता। महिला की रिपोर्ट पर बलात्कार और अपहरण की धाराओं में भी मामला दर्ज किया गया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week