राज कपूर प्रोडक्शन हाउस आरके स्टूडियो में आग

Saturday, September 16, 2017

MUMBAI: बॉलीवुड के मशहूर प्रोडक्शन हाउस आरके स्टूडियो में शनिवार दोपहर आग लग गई है। आग की वजह से एक हाल पूरी तरह से चल गया है। बताया जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी है। हालांकि, अभी तक कोई जान-माल की हानि होने की खबर नहीं है। जानकारी के मुताबिक आर के स्टूडियो में लगी आग को बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की 6 गाडियों के साथ ही पानी के 5 टैंकर भी मंगाए गए हैं।

स्टूडियो में वायरिंग का काम चल रहा था। इसी दौरान शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गई। पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीमें आग पर काबू पाने के प्रयास कर रही हैं। ये स्टूडियो मुंबई के चेंबूर में स्थित है। इसकी स्थापना शोमैन राज कपूर ने की थी। मौजूदा समय में इसका कामकाज ऋषि कपूर देखते हैं। आरके स्टूडियो की स्थापना 1948 में शोमैन राज कपूर ने की थी। मौजूदा समय में इसका कामकाज रणधीर कपूर देखते हैं। बता दें कि यहां पर कई बड़े बैनर की फिल्मों की शूटिंग हुई हैं।

आरके स्टूडियो में ही हाल ही में कपूर खानदान ने गणेश उत्सव धूमधाम से मनाया था। 10 दिन गणेश उत्सव के बाद चेंबूर स्थित इसी स्टूडियो से विसर्जन चल समारोह का आयोजन किया गया था। इसमें रणबीर कपूर के अलावा ऋषि कपूर, रणधीर कपूर, राजीव कपूर शामिल हुए थे।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week