सुहागरात के बाद पता चला अमन तो अरमान है, बोला: मेरा कहा मानो 5 लाख मिलेंगे

Sunday, September 24, 2017

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर में लव जिहाद का मामला सामने आया है। अमन नाम के एक युवक ने ग्वालियर की युवती से फेसबुक पर दोस्ती की, फिर प्यार हुआ और शादी कर ली। सुहागरात के बाद युवती को पता चला कि उसने जिससे शादी की है वो अमन नहीं अरमान है। खुलासा होते ही अरमान खान ने उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। कहता था कि धर्मांतरण कर लो तो 5 लाख रुपए मिलेंगे। 

मध्य प्रदेश की ग्वालियर पुलिस ने अरमान खान को गिरफ्तार कर लिया गया है। फेसबुक आईडी में अरमान खान ने खुद का नाम अमन कुमार बताते हुए अनाथ और जयपुर का रहने वाला बताया था। ग्वालियर की एक लड़की ने फेसबुक पर अमन को अपनी ही जाति का लड़का समझकर दोस्त बनाया था। दोस्ती प्यार में बदली फिर 5 मार्च को दोनों ने हिंदू रीति-रिवाजों से शादी कर ली लेकिन महीनेभर बाद ही 7 अप्रैल को अमन ने अपनी असली पहचान अरमान खान के तौर पर ग्वालियर की ही एक मुस्लिम लड़की से शादी कर ली थी।

जब मामला खुला तो अरमान ने हिंदू युवती को धर्म परिवर्तन के लिए प्रताड़ित करना शुरु कर दिया था। अरमान ने युवती से कहा कि वो धर्म परिवर्तन कर लेगी तो उसे पांच लाख रुपए मिलेगा। आखिरकार पीड़ित लड़की ने पांच दिन पहले थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने इस मामले मे अरमान उसके पिता सहित सात लोगों को आरोपी बनाया था। शनिवार रात पुलिस ने अरमान उसके पिता भूरे खान सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week