10 साल की प्रेमिका, 26 साल का प्रेमी, ट्रेन के आगे कूद गए

नई दिल्ली। यह एक ऐसी प्रेम कहानी है जिसे सुनकर हर कोई चौंक उठता है। एक 26 साल का युवक कक्षा 4 में पढ़ने वाली 10 साल की छात्रा से प्यार करता है। दीवानगी इस हद तक है कि वो अपनी जान भी देने को तैयार है। अजीब बात तो यह है कि 10 साल की छात्रा भी उसी दीवानगी के साथ युवक को प्यार करती है। घरवालों ने जब दोनों के इस बेमेल रिश्ते को खारिज करते हुए सख्ती दिखाई तो दोनों हाथ पकड़कर ट्रेन के आगे कूद गए। युवक को अपने दोनों पैर गंवाने पड़े, जबकि लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई। 

जानकारी के मुताबिक, यह घटना दिल्ली के नरेला इलाके की है। मोहब्बत की इस अजीबो गरीब दास्तान पर शायद ही किसी को यकीन आए, लेकिन ये सच है। ये हम नहीं कह रहे बल्कि इस सनसनीखेज प्रेम कहानी के असली किरदारों की हरकत खुद बयान कर रही है। दोनों की उम्र और समझ में बड़ा फर्क होने के बाद भी दोनों एक-दूसरे से बेपनाह मोहब्बत करते हैं।

इनके परिवार वालों ने जब इन्हें इनकी नासमझी के बारे में समझाने की कोशिश की तो दोनों ने साथ मरने के लिए ट्रेन के आगे छलांग लगा दी। इसमें 26 वर्षीय युवक की दोनों टांगे कटकर अलग हो गईं, जबकि 10 साल की लड़की भी घायल हो गई। घायल युवक की कटी टांगों को अब कभी नहीं जोड़ा जा सकता। घायल बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दोनों मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं। नरेला के स्वतंत्र नगर में एक ही मकान में अलग-अलग कमरों में किराए पर रहते हैं। बच्ची चौथी क्लास की छात्रा है। हैरान करने वाला ये हादसा रक्षाबंधन की शाम को दिल्ली के नरेला रेलवे स्टेशन पर हुआ। इसके बाद घटनास्थल पर मौजूद लोगों को लगा कि घायल हुए दोनों लोग बहन भाई हैं, लेकिन मामला कुछ और ही निकला।

लोगों जब इनकी इस हरकत के पीछे का असली सच मालूम हुआ तो सभी के पैरों तले जमीन खिसक गई। बरहाल घायल युवक को प्राथमिक उपचार के बाद LNPJ अस्पताल रेफर कर दिया गया है। जीआरपी पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। महज 10 साल की बच्ची का इस तरह से बहक जाना और ऐसा कदम उठा लेना बहुत ही बड़ी और गंभीर चिंता का विषय है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !