CMHO की हाईस्पीड जीप ने 2 बच्चों समेत 4 को कुचला

छतरपुर। नौगांव से लौट रहे सीएमएचओ एके तिवारी की हाईस्पीड जीप ने भरे बाजार में 2 बच्चों समेत 4 को कुचल डाला। घायल युवाओं में एक को कल बीएड की परीक्षा देने जाना है। अगले साल संविदा शिक्षक भर्ती निकलने वाली है। अब वह इस नौकरी के लिए अप्लाई तक नहीं कर पाएगा। जैसा कि हमेशा होता है, एक्सीडेंट के बाद एके तिवारी ने इसे गंभीर मानने से इंकार कर दिया लेकिन सारा एक्सीडेंट सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गया अत: उन्हे मानना ही पड़ा। 

सिटी कोतवाली थाने से मिली सूचना के अनुसार सीएमएचओ एके तिवारी शनिवार को अपने ड्राइवर के साथ नौगांव से छतरपुर लौट रहे थे। उसी वक्त सिटी कोतवाली के पास उनकी तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी अनियंत्रित हो गई और चार लोगों को टक्कर मारते हुए डिवाइडर पर चढ़ गई। हादसे में सड़क किनारे से जा रहे एक ही परिवार के दो छोटे बच्चे समेत दो युवक घायल हो गए हैं। यह पूरा हादसा सीसीटीवी में कैद हो गया है। सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

इस पूरे मामले में सीएमएचओ का कहना है कि, गाड़ी के अनियंत्रित हो जाने की वजह से ये हादसा हो गया। पहले वे मानने को तैयार नहीं थे कि हादसे में चार लोगों को चोटें आई हैं। हालांकि मीडिया में बात आने पर उन्होंने सभी घायलों को जरूरी इलाज और सुविधा उपलब्ध कराने की बात कही है।

हादसे में घायल युवक राजेंद्र कुशवाह को पैर और हाथ में चोट आई है। रविवार को उसको डीएड का एग्जाम होना था, लेकिन एग्जाम से पहले उसके साथ ये हादसा हो गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। वहीं, इस हादसे में घायल विष्णु और निशा रैकवार के माता-पिता का कहना है कि वे बाजार से घर की तरफ लौट रहे थे उसी वक्त ये हादसा हो गया। इस हादसे में एक अन्य युवक को चोट आई है, जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने लापरवाह ड्रायवर को हाईस्पीड ड्राइविंग की अनुमति देने वाले सीएमएचओ के खिलाफ क्या कार्रवाई की है, फिलहाल पता नहीं चल पाया है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !