थाने के सामने ट्रक में फंसकर 35 फ़ीट तक घिसटता गया युवक, मौत

Friday, June 23, 2017

प्राची मिश्रा/सिहोरा। तेज रफ्तार ट्रक ओवर टेक करने के चक्कर मे पैदल जा रहे युवक को जोरदार टक्कर मार दी जिसके बाद युवक ट्रक के अगले चाक में फंस कर करीब 35 फ़ीट दूर तक घिसटता चला गया जिसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गयी , इस हादसे के बाद आसपास की भीड़ ने ट्रक चालक को रोक लिया। तुरन्त मौके पर पुलिस भी पहुंच गई जबकि मृतक को घायल समझ कर डायल सौ में तैनात पुलिस कर्मी घटना के तुरंत बाद ही डायल सौ में रखकर अस्पताल ले गये लेकिन युवक की मौत हो चुकी थी।

रात्रि करीब साढ़े नौ बजे सिहोरा थाने के सामने जानी (39वर्ष) पिता जेठू झरिया बस स्टैंड से बाबाताल की ओर जा रहा था तभी सामने की तरफ से तेज रफ्तार ट्रक क्रमांक MP-09-HG-0505  किसी वाहन को ओवर टेक करते हुये जानी झरिया को जोरदार टक्कर मार दी , टक्कर के बाद युवक ट्रक के अगले चाक मे फंसकर करीब पैंतीस फ़ीट दूर तक घिसटता चला गया जिसकी मौके पर ही मौत हो गयी । मृतक के पेट , सिर और बांये कंधे बुरी तरह खराब हो गया था घटना स्थल में जितनी दूर तक युवक ट्रक के चाक में फंसकर घिसटा है उतने दूर तक खून भी बिखरा पड़ा था । हादसे के होते ही आसपास के लोगों ने ट्रक चालक को पकड़ लिया और मौके पर तुरन्त पुलिस भी पहुंच कर आरोपी ट्रक चालक को हिरासत में लिया।

हलवाई का काम करता था मृतक
जानी झरिया महाराणा प्रताप वार्ड 44 झिंझरी कटनी निवासी हलवाई का काम करता था । जो काम के लिये सिहोरा आया था लेकिन रात के समय पैदल कहीं जा रहा था तभी ट्रक ने ओवरटेक करने के चक्कर मे टक्कर मार दी और जानी की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक के जेब से मोबाइल और आधार कार्ड , मतदाता परिचय पत्र मिलने के आधार पर शिनाख्त हुई है।

दिल दहलाने वाला हादसा
यह सड़क हादसा इतना वीभत्स था कि कोई भी कमजोर दिल का व्यक्ति मृतक को नही देख सकता था। हादसे के बाद सड़क में दूर तक खून की पड़ा हुआ था, और मृतक के पेट मे किसी रॉड के घुसने जैसे छेद बन गया था मुंह से मांस निकल और बायाँ कंधा पूरी तरह खराब हो गया था जिसकी हड्डियां तक दिखाई देने लगी थी , जो दिल दहलाने वाली स्थिति थी।

डायल 100 ने दिखाई मानवता
घटना के बाद जहां कुछ लोग मूक दर्शक बने खड़े थे तभी डायल 100 के पुलिस कर्मी ने मृतक को घायल समझकर आनन फानन में पुलिस गाड़ी डायल सौ में ही रखकर ईलाज के लिये सिविल अस्पताल ले गया लेकिन युवक की मौत हो चुकी थी। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

 
Copyright © 2015 Bhopal Samachar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah