‘धन्यवाद भोपाल’ कार्यक्रम का आयोजन 09 जून को होगा

भोपाल। स्वच्छता सर्वेक्षण-2017 में भोपाल शहर को दूसरा स्थान प्राप्त होने के उपलक्ष्य में नगर निगम भोपाल द्वारा धन्यवाद भोपाल कार्यक्रम का आयोजन मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के मुख्य आतिथ्य में शुक्रवार, 09 जून 2017 को सांय 06.00 बजे से मोतीलाल नेहरू स्टेडियम लाल परेड ग्राउंड में आयोजित किया गया है। कार्यक्रम में सुप्रसिद्ध पार्श्व गायक सुखविन्दर सिंह और ग्रुप द्वारा सुरीली नगमों की प्रस्तुति से शहर के नागरिकों का मनोरंजन करेंगे।

साथ ही स्वच्छता में उत्कृष्ट योगदान देने वाले पार्षदगण, रहवासी संघ, व्यवसायी संगठन, सांस्कृति, शैक्षणिक संगठन, सोशल मीडिया चैम्पियन, स्वच्छताकर्मी आदि को पुरस्कृत किया जाएगा। कार्यक्रम की तैयारियों के संबंध में महापौर श्री आलोक शर्मा एवं निगम आयुक्त श्रीमती छवि भारद्वाज ने मंगलवार को कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने ‘‘धन्यवाद भोपाल’’ कार्यक्रम हेतु सभी व्यवस्थाएं बेहतर ढंग से सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान अपर आयुक्त श्री एम.पी. सिंह सहित निगम के अन्य अधिकारी मौजूद थे।

निगम अमले ने 10 नंबर मार्केट क्षेत्र से हटाई अवैध गुमठियां
भोपाल। नगर निगम के अतिक्रमण विरोधी अमले द्वारा सड़कों, फुटपाथों एवं अन्य सार्वजनिक स्थलों पर अतिक्रमण कर यातायात को बाधित करने वालों के विरूद्ध निरंतर कार्यवाही की जा रही है। निगम के अतिक्रमण विरोधी अमले ने मंगलवार को 10 नंबर मार्केट क्षेत्र में अतिक्रमणों के विरूद्ध बड़ी कार्यवाही करते हुए अनेक दुकानदारों द्वारा दुकानों के सामने अतिक्रमण कर लगाए गए शेड और चबूतरों को हटाने की कार्यवाही जे.सी.बी. मशीन एवं श्रमिकों के माध्यम से की साथ ही अवैध रूप से रखी पाई गई 16 गुमठियां और 06 हाथ ठेले, काउंटर्स आदि जप्त करने की कार्यवाही की एवं दुकानदारों को अपनी दुकान का सामान दुकान की सीमा में रखने, सार्वजनिक स्थलों पर अतिक्रमण न करने की हिदायत दी। कार्यवाही के दौरान अतिक्रमण प्रभारी श्री कमर साकिब एवं श्री राजीव सक्सेना सहित निगम के अन्य अधिकारी और पुलिस बल मौजूद था।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !