आदिवासियों के साथ धोखाधड़ी कर रही है सरकार: कुणाल चौधरी | YC NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष कुणाल चौधरी के नेतृत्व में प्रारंभ हुई आदिवासी अधिकारी यात्रा को भारी जनसमर्थन मिल रहा है। सैलाना से इस यात्रा के हुए महाआगाज के बाद थांदला, झाबुआ, सरदारपुर और आज राजगढ़ में विशाल वाहन रैली के बाद जन समुह को संबोधित करते हुए युवा कांग्रेस के अध्यक्ष कुणाल चौधरी ने कहा कि देश और प्रदेश में स्थितियां खराब है, इन 3 साल में आम जन के जीवन में त्राही त्राही मची हुई है। आदिवासी परेशान है रोजगार की कमी है किसान और आदिवासी जाएं तो कहां जाएं। देश के प्रधानमंत्री सिर्फ अपने मन की बात करते है इन लोगों के मन की बात को नही सुनते है। आज से 3 साल पहले जो वादे किए गए थे उनमें से एक भी वादा पूरा नही हुआ है।

चौधरी ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आदिवासीयों को किसी भी योजना का लाभ पर्याप्त तौर पर नही मिल रहा है। सरकार पूरी तरह शोषण कर रही है। चौधरी ने आगे कहा कि प्रदेश सरकार के मंत्री जो आदिवासी समाज को धमकाने का काम रहे है उनको भी चेतावनी के साथ हम कहना चाहते है कि अपनी हद में रहे, जनता को क्या करना है वो जनता तय करेगी, आप तो अपने ध्रुव तारे संभाल लो। चौधरी ने कहा कि शिवराज सिंह के राज का अब हमें खात्मा करना है। प्रदेश की जनता अब नकली मामा को सहन नही करेगी। जिस प्रकार से युवा रोजगार को लेकर परेशान है, आज प्रदेश के अंदर लाखो रुपए समिट करवाकर बर्बाद किए जाते है लेकिन कोई उघोग नही लगता है।

प्रदेश की सरकार नर्मदा जी के नाम पर करोड़ो रुपए अपनी जेब में भर रही है। लेकिन हम डरेगें नही आदिवासीयों के हक को, युवाओं की हर मांग को, किसानों की फसलों के दाम को इन रंगा बिल्ला की सरकार से ले कर रहेगें। मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस की यह यात्रा 24 मई को सैलाना से प्रारंभ हुई है जो 47 विधानसभाओं में होते हुए 6 जुन तक चलेगी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !