KOLKATA की हाईप्रोफाइल फैमिली की युवा बेटी ने INDORE में सुसाइड कर लिया

इंदौर। पश्चिम बंगाल की एक हाईप्रोफाइल फैमिली की युवा बेटी ने इंदौर में सुसाइड कर लिया। वो यहां 10 दिन पहले ही आई थी। उसके साथ उसका बॉयफ्रेंड भी था। दोनों एक ही कंपनी में काम करते थे और लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। बीती रात दोनों कंपनी की पार्टी से लौटे थे। सुबह युवती की लाश लटकी हुई मिली। युवती के माता पिता जल्द ही इंडिया छोड़कर फ्रांस शिफ्ट होने वाले हैं। कोलकाता की रहने वाली एक लड़की 10 दिन पहले ही जॉब के सिलसिले में इंदौर आकर अपने एक दोस्त के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगी, दोनों कोलकाता में भी एक साथ एक ही कंपनी में काम किया करते थे, लेकिन कुछ ही दिनों में युवती के परिजन फ़्रांस शिफ्ट होने वाले थे और वे उसे भी अपने ही साथ ले जाना चाहते थे।

युवती के दोस्त ने बताया कि लड़की फ़्रांस नही जाना चाहती थी, इस वजह से वह कोलकाता से जॉब छोड़कर इंदौर आ गयी, यहां हम दोनों ने एक ही प्राइवेट कंपनी में जॉब ज्वाइन कर लिया। रविवार रात हम कंपनी की पार्टी में गए थे, वहां दोनों ने जमकर शराब पी और पार्टी के बाद अपने बजरंग नगर स्थित फ्लैट आ गए, लेकिन सुबह युवती का शव उसके कमरे के पंखे पर झूलता मिला, जिसमें वह सोयी हुई थी।

हीरानगर थाना प्रभारी शशिकांत चौरसिया ने बताया कि इसकी जानकारी युवक को भी सोकर उठने के बाद ही लगी, मकान मालिक की मदद से युवती को फंदे से उतारकर एमवाय अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद घटना की सूचना थाने पर दी गयी। सूचना पर एक टीम युवती के फ्लैट पहुंची, वहां की जांच में किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला। एमवाय पहुंची टीम ने युवक से पूछताछ की, जिसमें खुलासा हुआ कि वह काफी डिप्रेशन में थी। वह अपनी जान देने पर उतारू थी और वह पहले भी हाथ की नस काटकर खुदकुशी का प्रयास कर चुकी है।

फिलहाल, पुलिस भी उसकी मौत को खुदकुशी ही मानकर चल रही है, उसके शरीर पर कही भी चोट का निशान नहीं मिला है, पुलिस ने पूछताछ के लिए युवक को हिरासत में ले रखा है, युवक मूलतः आसाम का रहने वाला है और कोलकाता में एक ही कंपनी में काम करते हुए युवती से उसकी दोस्ती हुई थी, युवती की मौत की सूचना उसके परिजनों को दे दी गयी है। परिजनों के आने के बाद उसने पूछताछ के आधार पर पुलिस मामले की जांच को आगे बढ़ाएगी।   

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !