इंजीनियरिंग छात्रा से शादी के नाम पर संबंध बनाया, दूसरे दिन छोड़ दिया: सुसाइड | JABALPUR

जबलपुर। घमापुर थाना क्षेत्र में रहने वाली इंजीनियरिंग छात्रा झूठे प्यार का शिकार हो गई। उसके एक दोस्त ने पहले उसे प्रपोज किया। उसके घर आकर शादी की बात की। उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और दूसरे दिन से बात करना ही बंद कर दिया। युवती ने जब बात करने की कोशिश की तो धमकी देने लगा। अंतत: परेशान होकर छात्रा ने सुसाइड कर लिया। 

घमापुर टीआई दिलीप श्रीवास्तव ने बताया कि थाना क्षेत्र में रहने वाली 21 वर्षीय इंजीनियरिंग की छात्रा ने 3 मई को रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि एक साल पहले उसकी दोस्ती बाबा टोला भानतलैया निवासी विकास साहू से हुई थी। 29 अप्रैल को विकास छात्रा के घर पहुंचा और जल्द ही शादी करने का वादा करते हुए उसके साथ दुराचार किया। दूसरे दिन से विकास ने छात्रा से बात करना बंद कर दिया। छात्रा के बयान के मुताबिक उसने कई बार विकास के घर जाकर उससे मुलाकात की कोशिश की, लेकिन वह हर बार टाल जाता था। कुछ दिनों से विकास उसे जान से मारने की धमकी दे रहा था। इससे परेशान होकर छात्रा ने आरोपी के खिलाफ थाने में 376 का मामला भी दर्ज कराया था। पुलिस आरोपी की तलाश कर ही रही थी कि इसी बीच छात्रा ने खुदकुशी कर ली।

शाम को लगाई आग
शनिवार शाम दुष्कर्म पीड़ित छात्रा ने अपने घर में खुद पर मिट्टी का तेल उड़ेलकर आग लगा ली। उसके चीखने की आवाज सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे और किसी तरह आग बुझाई, लेकिन तब तक छात्रा गंभीर रूप से झुलस चुकी थी। जिसे परिजनों ने पहले विक्टोरिया फिर मेडिकल में भर्ती कराया। देररात हालत नाजुक होने पर छात्रा को परिजन मन्नूलाल अस्पताल ले गए, जहां उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही रात में ही पुलिस अस्पताल पहुंची और छात्रा का बयान दर्ज किया। जिसमें छात्रा ने आरोपी विकास साहू की धमकियों से परेशान होकर आत्मदाह की बात कही थी।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !