Loading...

पूर्वमंत्री का डॉक्टर बेटा GOVT JOB के नाम पर 3 साल तक रेप करता रहा

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री अब्दुल रऊफ लारी के बेटे और सरकारी डॉक्टर शमीम लारी पर अपनी नौकरानी के साथ करीब तीन साल तक रेप और यौन शोषण का आरोप लगा है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मामला महराजगंज जिले की नौतनवां थाने का है जहां अपनी फरियाद लेकर पहुंची पीड़ित महिला ने आरोप लगाया कि डॉक्टर लारी ने उसके साथ तीन साल तक यौन शोषण किया. इतना ही नहीं शादी होने के बाद भी अश्लील वीडियो और फोटो के जरिए उसे ब्लैकमेल कर उसकी इज्जत से खिलवाड़ करता रहा.

बता दें इस युवती की शादी चार महीने पहले ही हुई है. इससे पहले यह युवती सिद्धार्थनगर जिले के लोटन सीएचसी पर तैनात यूपी के पूर्व मंत्री रहे अब्दुल रऊफ लारी के बेटे और सरकारी डॉक्टर शमीम लारी के आवास पर काम करती थी. पीड़ित महिला का आरोप है कि डॉक्टर ने उसे नौकरी का झांसा देकर उसका यौन शोषण किया. करीब तीन साल तक आरोपी डॉक्टर युवती को नौकरी दिलाने के नाम परउसके साथ अवैध संबंध बनाता रहा.

लेकिन जब शादी के बाद इस बात की जानकारी युवती के ससुरालवालों को हुई तो मामला थाने तक जा पहुंचा. पुलिस ने इस मामले में आनन-फानन में मुकदमा दर्ज कर आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार भी कर लिया. इस मामले में जब डॉक्टर लारी से पूछा गया तो उसने मीडिया के सामने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि वे जो कुछ भी बोलेंगे कोर्ट में बोलेंगे.

बता दें पुलिस ने डॉक्टर के मोबाइल से कई अश्लील तस्वीरें भी जब्त की हैं, जिसमें डॉक्टर युवती के साथ अश्लील हरकतें करते नजर आ रहा है. बहरहाल पुलिस अब इस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है. आरोपी डॉक्टर के खिलाफ बलात्कार समेत धमकी देने का भी मामला पुलिस ने दर्ज किया है.