आंदोलनकारी पंचायत सचिव विधानसभा का घेराव करेंगे | EMPLOYEE

गैरतगंज। पंचायत सचिव अब सरकार के सामने मिन्नतें नहीं करेंगे बल्कि अब आर-पार की लड़ाई होगी। उनका कहना है कि हम अपना बाजिव हक सरकार से लेकर रहेंगे। इस हेतु सभी हड़ताली सचिव 3 मई को भोपाल में प्रदर्शन के दौरान विधानसभा का घेराव करेंगे। यह रणनीति रविवार को गैरतगंज में आयोजित मप्र पंचायत सचिव संघ की जिला एवं ब्लाक इकाई द्वारा बनाई गई। इस हेतु धरना स्थल जनपद पंचायत परिसर में सचिवों की बैठक हुई।

मप्र पंचायत सचिव संघ द्वारा अपनी 4 सूत्रीय मांगों को लेकर विगत 17 दिनों से अनिश्चितकालीन हडताल की जा रही है, परन्तु सरकार ने अब तक सचिवों की मांगें हल करने की दिशा में कोई निर्णय नहीं लिया है, जिससे सभी सचिव आक्रोशित हैं। रविवार को स्थानीय जनपद पंचायत परिसर में सचिवों के धरना स्थल पर जिला एवं ब्लाक इकाई ने बैठक आयोजित कर 3 मई को भोपाल में होने वाले प्रदर्शन की रणनीति बनाई। बैठक में सचिव संघ के जिलाध्यक्ष गिरजेश शर्मा एवं ब्लाक अध्यक्ष गौरीशंकर श्रीवास्तव ने सचिवों को सम्बोधित करते हुए कहा कि अब संगठन ने निर्णय लिया है कि सरकार के सामने सचिव अपनी मांगों को पूरा करने की मिन्नतें नहीं करेंगे। बल्कि अब आर-पार की लड़ाई होगी तथा संगठन द्वारा सरकार की कर्मचारी विरोधी एवं जन विरोधी नीतियों का अपने प्रदर्शन में खुलकर विरोध किया जाएगा। 

साथ में पंचायत विभाग के तानाशाह प्रमुख सचिव राधेश्याम जुलानिया द्वारा किए जा रहे शोषण को सामने लाया जाएगा। इस हेतु पूरे जिले से बड़ी संख्या में सचिव प्रदर्शन में शामिल होकर विधानसभा का घेराव करेंगे तथा अपने हक को लेकर रहेंगे। इस मौके पर सचिव मो. अन्सार खां, रणधीर सिंह, बलराम राय, सचिन सक्सेना, सुनील राय, प्रदीप राय, परीक्षित सिंह धाकड़, जयकुमार जैन, रामकिशन गौर, वकील सिंह सहित बड़ी संख्या में सचिव मौजूद रहे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !