फिल्म 'लाली की शादी में लड्डू दीवाना' को लेकर VHP ने किया हंगामा

सोमवार की सुबह टीपी अग्रवाल के दफ्तर के बाहर 10 बजे लगभग 20 से 25 विश्व हिन्दू परिषद् के कार्यकर्ता जमा हुए और विरोध प्रदर्शन किया. साथ ही प्रोड्यूसर से फिल्म के सीन को हटाने के अलावा रिलीज से पहले फिल्म दिखाने की मांग की है. विश्व हिन्दू परिषद (VHP) के कार्यकर्ताओं ने प्रोड्यूसर टी पी अग्रवाल के दफ्तर के बाहर विरोध सोमवार के दिन विरोध प्रदर्शन किया. दरअसल फिल्म 'लाली की शादी में लड्डू दीवाना' को निशाने पर लेते हुए यह प्रदर्शन किया गया है. विश्व हिन्दू परिषद को फिल्म के एक सीन को लेकर आपत्ति‍ है. कहा जा रहा है कि फिल्म में एक गर्भवती महिला को शादी करते हुए दिखाया गया है, जिससे हिन्दू धर्म मानने वालों की भावनाओं को ठेस पहुंची है. 

आपको बता दें कि फिल्म 'लाली की शादी में लड्डू दीवाना' 7 अप्रैल को रिलीज हो रही है और उससे पहले ही फिल्म दिखाने की मांग की गई. इस पूरे मामले पर जब आजतक ने टी पी अग्रवाल से खास बातचीत की तो उन्होंने बताया कि उनकी फिल्म को पहले से ही सेंसर बोर्ड से UA सर्टिफिकेट मिल चुका है और वो इन सब चीजों ने नहीं घबराते. 

उन्होंने विश्व हिन्दू परिषद् के कार्यकर्ताओं से बात भी की और अपना पक्ष भी रखा. विश्व हिन्दू परि‍षद द्वारा टी पी अग्रवाल के मुंबई के अंधेरी स्थ‍ित दफ्तर पर हमला किया. हालांकि इस घटना के बाद भी टी पी अग्रवाल अपनी फिल्म को तय तारीख पर प्रदर्शित करने पर टिके हुए हैं. 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !