Loading...

UP में पब्लिक ने रोमियो का मुंडन किया, पुलिसवाले वीडियो बनाते रहे

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में  एक वीडियो वायरल हो रहा है  जिसमें पब्लिक ही पुलिस की जगह एंटी रोमियो बन गई और पुलिस के सामने ही एक युवक का मुंडन करा दिया गया, पुलिस का एक सिपाही बड़े ही मजे से इस पूरे घटना क्रम का मोबाइल से वीडियो क्लिप बनाता रहा फिलहाल पुलिस ने तीनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। 

पुलिस अधीक्षक केवी सिंह ने आज यहां बताया कि हमारे संज्ञान में जैसे ही यह घटना आई कि पब्लिक ने एक युवक को शहर की साउथ सिटी कॉलोनी में पकड़ कर उसका सिर मुड़वा दिया था तथा अजीज गंज चौकी के सिपाही सुहेल अहमद, लईक अहमद एवं सोनपाल वहीं पर मौजूद रहकर तमाशा देखते रहे वहीं एक सिपाही इस घटना की वीडियो क्लिप बनाता रहा इसे गंभीरता से लेते हुए जांच करा कर दोषी पाए गए उक्त  तीनों सिपाहियों को निलंबित कर दिया गया है। 
श्री सिंह ने बताया कि दूसरी ओर इस घटना को छिपाने के प्रयास में चौकी इंचार्ज अजीज गंज एवं कोतवाल के. के. चौधरी के विरुद्ध जांच शुरू कर दी गई है। 

पुलिस का कहना है कि 22 मार्च को साउथ सिटी में एक युवक को एक महिला के साथ घूमते हुए देखा गया था  जिस पर कॉलोनी के लोगों ने पुलिस को बुला लिया और पुलिस वालों के सामने ही युवक का मुंडन करा दिया इस पूरे घटना क्रम की एक सिपाही वीडियो क्लिप बनाता रहा और इसके बाद लड़का लड़की को भगा दिया गया वहीं दूसरी ओर जिस सिपाही ने वीडियो क्लिप बनाई थी उसने वह क्लिप अपने दोस्त को भेज दी और वह व्हाटसाप  पर वायरल हो गई।